Categories: Crime

एक नजर में बलिया की प्रमुख खबरें अन्जनी राय के साथ।

?बीएसए ने किया पूर्व माध्यमिक विद्यालय का औचक निरिक्षण
बलिया : जिला बेसिक शिक्षाधिकारी राकेश सिंह ने शुक्रवार को पूर्व माध्यमिक विद्यालय बस्ती (मुड़ेरा) शिक्षा खंड रसङा का औचक निरीक्षण किया। इस दौरान कक्षा 6 से 8 तक के बच्चों से कई प्रश्न पूछे। बच्चों द्वारा सभी प्रश्नों के संतोषजनक उत्तर देने पर काफी प्रसन्नता व्यक्त की और गुड़िया यादव, श्रवण, तनु व राहुल आदि को एक हजार रुपए देकर पुरस्कृत किए।

?इंकलाबी नौजवानों ने दिया धरना, चोरी, लूट और हत्या को बनाया मुद्दा
बलिया : इंकलाबी नौजवान सभा के सदस्यों ने प्रदेश व्यापी कार्यक्रम के तहत शुक्रवार को जिलाधिकारी कार्यालय पर धरना दिया। वक्ताओं ने कहा कि प्रदेश की सपा सरकार में अपराधियों का हौसला बुलंद है। नतीजा आए दिन लूट, चोरी, हत्या की घटनाएं हो रही है और प्रशासन उदासीन है।
?विद्युत कटौती को लेकर ग्रामीणों में आक्रोश
बलिया : अघोषित विद्युत कटौती से क्षेत्र के उपभोक्ताओं में काफी आक्रोश व्याप्त है। विद्युत उपकेंद्र कड़सर से संबंधित गांवों चकमोती, चकजिया, छतरसड़, प्रसादपुर, चकरा, उससा, जिमीचक, सहरोजा, फूलपुर, गौरी, कड़सर आदि में विद्युत आपूर्ति करीब पंद्रह दिनों से ठप है।
?राशन वितरण नहीं होने से कार्डधारकों में आक्रोश
बलिया :- बैरिया तहसील क्षेत्र में सुकरौली की कोटे की दुकान निलंबित होने के बाद टोला फखरू राय में संबद्ध उक्त कोटे की दुकान के कार्डधारकों को फखरू राय के कोटेदार द्वारा आज तक खाद्यान्न नहीं वितरित किए जाने से ग्रामीणों में आक्रोश व्याप्त है। ग्राम प्रधान दीनानाथ निषाद के अलावा भाजपा नेता मंटू बिंद सहित दर्जनों ग्रामीणों ने उपजिलाधिकारी को शिकायती पत्र देकर तत्काल राशन, चीनी व मिट्टी तेल संबंधित कोटे की दुकान से बंटवाने का आग्रह किया है। अन्यथा की स्थिति में 26 जुलाई से एसडीएम कार्यालय के सामने सैकड़ों ग्रामीणों के साथ बेमियादी अनशन की चेतावनी दी है।
?पुलिस ने नीरज हत्याकांड को किया ताजा, युवाओं में आक्रोश
बलिया :- बिल्थरारोड नगर में लगभग 11 माह पूर्व हुए दलित युवक नीरज हत्याकांड के बाद नगर में हुए बवाल पुलिस-पब्लिक भिड़ंत मामले में पुलिस की नई कार्रवाई ने एकबार फिर लोगों के जख्मों को ताजा कर दिया है। नगर के करीब आधा दर्जन युवकों को उभांव थाना पुलिस ने गुंडाएक्ट के तहत निरुद्ध किया है। इससे नगर में खलबली मची गई है।
?करेंट की चपेट में आने से युवक की मौत
बलिया :- बांसडीहरोड थाना क्षेत्र के कुसौरा मठिया में गुरुवार की शाम बिजली की चपेट में आने से सत्येंद्र (22) की मौत हो गई। इससे परिवार में कोहराम मच गया। मृतक के पिता पंचानन गिरि की तहरीर पर पुलिस ने विद्युत पोल पर चढ़ने को प्रेरित करने वाले दो के खिलाफ मुकदमा कायम कर लिया है।
?गोवध के लिए ले जाये जा रहे 24 पशुओं को स्वाट टीम और पुलिस ने पकङा

बलिया :- स्वाट टीम व बैरिया पुलिस के संयुक्त अभियान में शुक्रवार की सुबह मांझी पुल से ट्रक पर लदा 24 पशु बरामद किया। इस दौरान चालक गाड़ी छोड़कर भाग निकला। पुलिस ने पशुओं समेत वाहन को कब्जे में ले लिया है। पुलिस के अनुसार यह पशु बंगाल के बूचड़ खाने में जा रहे थे।
pnn24.in

Recent Posts

ड्रामा-ए-इश्क, सेक्स और फिर ब्लैकमेलिंग बनी रेशमा के खौफनाक क़त्ल की वजह, जाने कैसे आया राशिद पुलिस की पकड़ में

तारिक आज़मी डेस्क: बेशक इश्क खुबसूरत होता है। मगर इश्क अगर ड्रामा-ए-इश्क बने तो खतरनाक…

22 hours ago

गर्लफ्रेंड ने शादी से किया इंकार तो BF ने रस्सी से जकड़कर किया रेप… दोनों गालों पर लोहे की गर्म रॉड से लिखा अपना नाम AMAN

फारुख हुसैन लखीमपुर-खीरी: खीरी जनपद से एक हैरान कर देने वाला मामला सामने आया है,…

22 hours ago