अब लो नया शिगूफा – सावरे बलम बेवफा है आखिर कौन

प्रमोद कुमार दुबे

सुल्तानपुर अभी तक तो नोटों पर सोनम गुप्ता की बेवफाई चर्चा का विषय बनी हुई थी. मगर इसकी बेवफाई के दरकिनार कर अब एक सावरे बलम ने जगह बना ली है. ये सावरा बलम जो भी हो मगर इसका सम्बन्ध भाजपा से दिखाई पड़ रहा है. उत्तर प्रदेश के सुल्तानपुर में इस तरह के कई नोट चलन में है जिसपर लिखा हुआ है सावरे बलम बेवफा है. U.P. बीजेपी बेच डाली. विधानसभा में टिकट बंटवारे के विरोध को लेकर एक नया तरीका इस समय सोशल मीडिया पर छाया हुआ है। एक दस रुपये की नोट पँर saware balam bewfa लिखा हुआ नोट बहुत ही छाया हुआ है।  बताया जा रहा जनपद सुल्तानपुर के भारतीय जनता पार्टी के समर्थकों के टिकट कटने और दल बदलुओ को टिकट देने से शुरू है और यह भी बताया जा रहा है कि उन्ही लोगो के किए समर्थक का विरोध करने का नया तरीका है। जो इन दिनों पुरे जनपद सुल्तानपुर के सभी विधानसभा सीट पर बड़ा ही चर्चित हुआ है।
सुल्तानपुर की सीट के किसी समर्थक ने अपना गुस्सा इस तरह इजहार किया है और कहा की सुल्तानपुर के एक प्रमुख नेता( जो की बहुत हो ऊंची पकड़ रखते है।) ने पैसे लेकर उत्तर प्रदेश टीम के नेतृत्व करने वाली टीम से मिलकर पूरा जनपद सुल्तानपुर बीजेपी की सीट को बेच दिया है और सभी विधानसभा सीट पर अपनी पकड़ बनाये हुए है। काफी पड़ताल के बाद भी सुलतानपुर के उस नेता का नाम नही पता चल रहा जिसका नाम सावरे बलम रखा गया है। बात चाहे जो भी ही यह मामला इस समय खूब चर्चा का विषय बना हुआ है। और लोगो इस बात को लेकर सभी लोगो में काफी उत्सुकता है। आखिर यह कि यह सावँरे बलम है कौन..

हमारी निष्पक्ष पत्रकारिता को कॉर्पोरेट के दबाव से मुक्त रखने के लिए आप आर्थिक सहयोग यदि करना चाहते हैं तो यहां क्लिक करें


Welcome to the emerging digital Banaras First : Omni Chanel-E Commerce Sale पापा हैं तो होइए जायेगा..

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *