इ का – सुल्तानपुर में बीजेपी कार्यकर्ताओ ने ही फुक दिया प्रत्याशी राजेश गौतम और अमित शाह का पुतला,

प्रमोद कुमार दुबे
सुल्तानपुर. सूरापुर चौराहे पर टिकट को लेकर भारतीय जनता पार्टी के कुछ कार्यकर्ताओ ने विक्की वर्मा और प्रदीप सिंह’टाइगर’ की अगुवाई में अमित शाह और भाजपा प्रत्याशी राजेश गौतम का पुतला फूंका कार्यकर्ताओ का कहना है कि पार्टी दूसरे दलों से आये हुए दल बदलू लोगो को बिना किसी संकोच के टिकट दे रही है। और जो कार्यकर्ता लगातार पार्टी में बना रहा और हमेशा क्षेत्र में रहा पार्टी ने उसी को टिकट न देकर बहुत ही बड़ा नुकसान किया है। जिसका खामियाजा उन्हें भुगतना पड़ेगा। भारतीय जनता पार्टी के युवा वर्ग के लोगो में राजेश गौतम के टिकट को लेकर बहुत नाराजगी देखने को जगह जगह कादीपुर विधानसभा में देखने को मिल रहा है। जहाँ एक तरफ राजेश गौतम के टिकट को लेकर उनके समर्थकों में ख़ुशी की लहर है। हर चौराहे पर फूल मालाओं के साथ उनका स्वागत किया जा रहा है। और राजेश गौतम के द्वारा आज कादीपुर के पटेल चौक पर पटेल जी के प्रतिमा पर माला फूल पहना कर विधानसभा जीतने के लिए कमर कस रहे थे।वही दूसरी तरफ सूरापुर,करौंदीकला चौराहे पर सुभाष चंद्र के समर्थकों के द्वारा भाजपा प्रत्याशी राजेश गौतम और राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह का पुतला फुका जा रहा था।और साथ ही साथ यह नारा भी लगाया जा रहा था।
राजेश गौतम वापस जाओ,राजेश गौतम वापस जाओ.
ऐसे में देखना है। कि पार्टी के द्वारा कौन सा कदम उठाया जाता है। या फिर विरोधियो के हाथ सिर्फ और सिर्फ नाकामी ही लगेगी। जनपद सुल्तानपुर के सभी विधानसभा पर भारतीय जनता पार्टी के कार्यकर्त्ता खुश नजर नही आ रहे है। हर जगह तोड़ फोड़ जुलुस औऱ पुतला जलाया जा रहा है। और कार्गकर्ताओ का कहना है। बीजेपी का ये गलत फैसला जनपद सुल्तानपुर के सभी विधानसभा सीटों को खोना पड़ सकता है। देखना है अब ऐसे में क्या होता है। जब पार्टी के कार्यकर्ता ही बगावत कर रहे है। और बीजेपी हाय हाय के नारे लगा रहे है। और इस मौके पर न तो प्रशासन मौजूद थी न ही कोई गोपनीय विभाग। ऐसे में जब पुरे प्रदेश में आचार संहिता लगा हुआ है। और सभी थानों पर डायल 100 की सुविधा भी है। लेकिन पुतला जलाते समय पुरे चौराहे पर कोई भी प्रशासनिक अधिकारी नही मौजूद थे। जो की एक बड़ा ही लापरवाही है। 
भारतीय जनता पार्टी ने जनपद सुल्तानपुर के सभी विधानसभा सीटों पर प्रत्याशी किये घोषित
सुल्तानपुर शहर से सूर्यभान सिंह को जयसिंहपुर विधानसभा से सीताराम वर्मा ,लम्भुआ विधानसभा से देवमणि दुबे, इसौली विधानसभा से ओम प्रकाश पाण्डेय ‘बजरंगी’ और कादिपुर विधानसभा से राजेश गौतम को दिया टिकट
सुल्तानपुर शहर से बीजेपी से आवेदन किये सोनू सिंह का टिकट काटकर सूर्यभान सिंह को दे दिया गया और सूत्रों से चल रही खबरों से पता चल रहा है कि सोनू सिंह निर्दलीय प्रत्याशी ही सकते है।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *