Categories: Crime

रामनरेश यादव के पुत्र अजय नरेश ने थामा आरएलडी का दामन, बने प्रत्याशी, अजीत चौधरी रहे मौजूद

यशपाल सिंह
आज़मगढ़ : शुक्रवार को लखनऊ स्थित राष्ट्रीय लोकदल पार्टी कार्यालय पर पार्टी अध्यक्ष चौधरी अजित सिंह की उपस्थिति में उप्र के पूर्व मुख्यमंत्री एवं मध्य प्रदेश के पूर्व राज्यपाल स्व राम नरेश यादव के छोटे पुत्र अजय नरेश यादव ने पार्टी की सदस्यता ग्रहण की । इस दौरान पार्टी द्वारा उन्हें फूलपुर पवई से विधान सभा प्रत्याशी घोषित किया गया।

आरएलडी में शामिल होने के बाद फोन से हुई वार्ता के दौरान उन्होंने ने कहा कि आज मै अपने बाबा के घर आकर खुश हूँ । बाबू जी ने अपनी राजनीति का अधिकांश समय कांग्रेस में रह कर किया परन्तु उनके निधन के बाद से तेरहवी तक कांग्रेस का क़ोई भी बड़ा नेता दरवाजे पर नही पहुचा। जिससे दुखी होकर मैं बाबू जी की पूरी विरासत लेकर नेता जी मुलायम सिंह यादव से मिला था, नेता जी द्वारा टिकट दिया गया। इसके बाद जिस तरह कांग्रेस ने मेरे साथ किया, वही काम सैफई परिवार ने मेरे साथ किया। मै ठगा हुआ महसुस कर रहा था। वही आरएलडी के प्रमुख अजित सिंह ने हमे गले लगया है और हमे टिकट भी तत्काल दिया है। जहाँ से बाबू जी राम नरेश ने चौधरी चरण सिंह के साथ राजनीति शुरू किया वही मैं अपने बाबा के घर में आकर खुश हूँ।

pnn24.in

Recent Posts

जाने आखिर ‘वडा पाव गर्ल’ के गिरफ़्तारी का वायरल वीडियो कितना है सच, जाने क्या है पूरा मामला

शफी उस्मानी डेस्क:  'वड़ा पाव गर्ल' के नाम से मशहूर चंद्रिका गेरा दीक्षित एक बार…

1 day ago

गज़ा में युद्ध विराम और बंधको की रिहाई हेतु मिस्र में शुरू हुआ शांति वार्ता का एक और दौर, हमास के प्रतिनिधि भी होंगे शामिल

अनुराग पाण्डेय डेस्क: ग़ज़ा से इसराइली बंधकों की रिहाई और युद्ध में संघर्ष विराम के…

1 day ago

ब्रेकिंग न्यूज़: भारतीय वायु सेना के काफिले पर जम्मू कश्मीर के पूछ में हमला

आदिल अहमद डेस्क: भारतीय वायु सेना के एक काफिले पर भारत प्रशासित जम्मू और कश्मीर…

1 day ago