रामनरेश यादव के पुत्र अजय नरेश ने थामा आरएलडी का दामन, बने प्रत्याशी, अजीत चौधरी रहे मौजूद

यशपाल सिंह 
आज़मगढ़ : शुक्रवार को लखनऊ स्थित राष्ट्रीय लोकदल पार्टी कार्यालय पर पार्टी अध्यक्ष चौधरी अजित सिंह की उपस्थिति में उप्र के पूर्व मुख्यमंत्री एवं मध्य प्रदेश के पूर्व राज्यपाल स्व राम नरेश यादव के छोटे पुत्र अजय नरेश यादव ने पार्टी की सदस्यता ग्रहण की । इस दौरान पार्टी द्वारा उन्हें फूलपुर पवई से विधान सभा प्रत्याशी घोषित किया गया।

आरएलडी में शामिल होने के बाद फोन से हुई वार्ता के दौरान उन्होंने ने कहा कि आज मै अपने बाबा के घर आकर खुश हूँ । बाबू जी ने अपनी राजनीति का अधिकांश समय कांग्रेस में रह कर किया परन्तु उनके निधन के बाद से तेरहवी तक कांग्रेस का क़ोई भी बड़ा नेता दरवाजे पर नही पहुचा। जिससे दुखी होकर मैं बाबू जी की पूरी विरासत लेकर नेता जी मुलायम सिंह यादव से मिला था, नेता जी द्वारा टिकट दिया गया। इसके बाद जिस तरह कांग्रेस ने मेरे साथ किया, वही काम सैफई परिवार ने मेरे साथ किया। मै ठगा हुआ महसुस कर रहा था। वही आरएलडी के प्रमुख अजित सिंह ने हमे गले लगया है और हमे टिकट भी तत्काल दिया है। जहाँ से बाबू जी राम नरेश ने चौधरी चरण सिंह के साथ राजनीति शुरू किया वही मैं अपने बाबा के घर में आकर खुश हूँ।

हमारी निष्पक्ष पत्रकारिता को कॉर्पोरेट के दबाव से मुक्त रखने के लिए आप आर्थिक सहयोग यदि करना चाहते हैं तो यहां क्लिक करें


Welcome to the emerging digital Banaras First : Omni Chanel-E Commerce Sale पापा हैं तो होइए जायेगा..

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *