Categories: Crime

बस इतनी सी थी बात, मेहंदी भी न उतरी थी हाथो की खा लिया ज़हर

निलोफर बानो
फतेहपुर। सांस बहु की तुतु मैं मैं तो बहुत देखी और सुनी होगी और इस तुतु मैं मैं भी इस रिश्ते में प्यार की मीठास घुली होती है। फतेहपुर थाना मलवां के दलीपुर गाँव में सास बहु कुछ ऐसी तू तू मैं मैं हुई जिसमे एक ज़िन्दगी को जान से हाथ धोना पड़ा।पति से तोहफे में मिली पायल को पहना देखकर नाराज़ हुई सांस ने बहु से यह कहकर उतरवा लिया की “यह जेवर घर का है” जिससे नाराज़ होकर बहु ने कीटनाशक दवा पी ली पत्नी को इस हालत में देखकर पति ने भी बची हुई किटनाशक दवा पी।सूचना पर पहुंची पुलिस ने दोनों नव दंपत्ति को हॉस्पिटल में भर्ती कराया जहाँ पत्नी को मृत घोषित कर दिया गया और पति की हालत नाज़ुक हैं।
दलीपुर गांव निवासी 28 वर्षीय अरविन्द लोधी पुत्र ऊदल मंगलवार को देर शाम 19 वर्षीय पत्नी सुमन देवी के लिए पायल खरीदकर लाया। पत्नी ने पैरों में पायल पहन देख सास यह कहकर नाराज होने लगी कि जेवर घर का है इसलिए इसे उतारकर रख दो। बस इतने में ही सास-बहू में झगड़ा होने लगा। इससे क्षुब्ध होकर सुमन अपने बेडरूम में गई और आम के माहू में डालने वाली कीटनाशक दवा पी ली। बदहवास हालत में पत्नी को देखकर पति से रहा न गया और उसने भी बची कीटनाशक दवा पी ली। ग्रामीणों की सूचना पर पहुंची पुलिस ने दम्पत्ती को नजदीक के हास्पिटल ले जाकर भर्ती कराया। जहां सुमन देवी की मौत हो गई और पति अरविन्द लोधी की हालत चिंताजनक बनी हुई है।क्षेत्राधिकारी नगर समर बहादुर सिंह ने बताया कि छानबीन से ज्ञात हुआ है की 20 जनवरी 2017 को सुमन की शादी अरविन्द लोधी से हुई थी और दोनो में अटूट प्रेम था। लेकिन जेवर पहनकर उतारने के मामूली विवाद में दम्पत्ति ने जहर खा लिया जिससे पत्नी की मौत हो गई और पति की हालत गंभीर है।
pnn24.in

Recent Posts

ड्रामा-ए-इश्क, सेक्स और फिर ब्लैकमेलिंग बनी रेशमा के खौफनाक क़त्ल की वजह, जाने कैसे आया राशिद पुलिस की पकड़ में

तारिक आज़मी डेस्क: बेशक इश्क खुबसूरत होता है। मगर इश्क अगर ड्रामा-ए-इश्क बने तो खतरनाक…

19 hours ago

गर्लफ्रेंड ने शादी से किया इंकार तो BF ने रस्सी से जकड़कर किया रेप… दोनों गालों पर लोहे की गर्म रॉड से लिखा अपना नाम AMAN

फारुख हुसैन लखीमपुर-खीरी: खीरी जनपद से एक हैरान कर देने वाला मामला सामने आया है,…

20 hours ago