Categories: Crime

मिलेगा सबको जवाब कि ‘कटप्पा नें बाहुबली को क्यों मारा?

करिश्मा अग्रवाल(विशेष संवाददाता)
‘कटप्पा नें बाहुबली को क्यों मारा?‘ जैसे सवाल का जवाब जिसका इंतज़ार बेसब्री से सबको है, बनकर आ रही फ़िल्म “बाहुबली 2:द कंक्लूजन” जो निश्चित तौर पर एक बड़ी फिल्म साबित होने वाली है का पोस्टर महाशिवरात्रि के मौके पर रिलीज कर दिया गया। बाहुबली-2 के डायरेक्टर ने अपने ट्विटर और फेसबुक एकाउंट से एक पोस्टर और वीडियो शेयर किया है, जिसके शेयर करते ही सोशल मीडिया पर तूफ़ान सा आ गया है।हर जगह इस पोस्टर को शेयर किया जा रहा है और अब तक 63 हज़ार से ज्यादा लोग इसे लाइक कर चुके हैं और 22 हज़ार से ज़्यादा लोग इस पर अपना रिऐक्शन दे चुके हैं।

महाशिवरात्रि के दिन शेयर इस पोस्टर में बाहुबली का किरदार निभा रहे तेलुगु अभिनेता प्रभास को एक राजसी हाथी के सूँड पर खड़े हुए दिखाया गया है और साथ में संगीत भी बज रहा है।गौरतलब है कि “बाहुबली ” का पहला पार्ट भारत की सबसे ज्यादा कमाई करने वाली फिल्मों में से है और बाहुबली 2 ने भी रिलीज से पहले ही 500 करोड़ रुपये रिकॉर्ड का बिज़नेस कर लिया है।माना जा रहा है कि “बाहुबली 2” 28 अप्रैल ,2017 को बॉक्स ऑफिस पर तहलका मचाने आ रही है इसमें प्रभास,राणा डग्गुबत्ती, अनुष्का शेट्टी, तमन्ना मुख्य भूमिका में होंगे।

pnn24.in

Recent Posts

जाने आखिर ‘वडा पाव गर्ल’ के गिरफ़्तारी का वायरल वीडियो कितना है सच, जाने क्या है पूरा मामला

शफी उस्मानी डेस्क:  'वड़ा पाव गर्ल' के नाम से मशहूर चंद्रिका गेरा दीक्षित एक बार…

4 hours ago

गज़ा में युद्ध विराम और बंधको की रिहाई हेतु मिस्र में शुरू हुआ शांति वार्ता का एक और दौर, हमास के प्रतिनिधि भी होंगे शामिल

अनुराग पाण्डेय डेस्क: ग़ज़ा से इसराइली बंधकों की रिहाई और युद्ध में संघर्ष विराम के…

4 hours ago

ब्रेकिंग न्यूज़: भारतीय वायु सेना के काफिले पर जम्मू कश्मीर के पूछ में हमला

आदिल अहमद डेस्क: भारतीय वायु सेना के एक काफिले पर भारत प्रशासित जम्मू और कश्मीर…

6 hours ago