Categories: Crime

मंडलायुक्त व डीआईजी ने किया मतदान केन्द्रों का दौरा

अनंत कुशवाहा 

अम्बेडकरनगर। मतदान प्रक्रिया प्रारम्भ होने के पूर्व ही जिले के अधिकारी भ्रमण पर निकल पड़े। जिला निर्वाचन अधिकारी वैभव श्रीवास्तव, पुलिस अधीक्षक पीयूष श्रीवास्तव, अपर जिलाधिकारी गिरजेश त्यागी, अपर पुलिस अधीक्षक राममोहन सिंह, भारी पुलिस बल के साथ मतदान केन्द्रों का निरीक्षण करते रहे। मंडलायुक्त एसपी मिश्रा, डीआईजी राकेश चन्द्र साहू ने भी कटेहरी विधानसभा क्षेत्र के कई मतदान केन्द्रों का दौरा कर स्थिति की जानकारी ली।

अधिकारियों के सक्रिय रहने के कारण जिले में मतदान पूरी तरह से शांतिपूर्ण रहा। कटेहरी विधानसभा क्षेत्र के महरूआ थाना क्षेत्र में आने वाले मतदान केन्द्रों पर खास सतर्कता बरती गयी। यहां मतदान पूर्व बसपा व प्रत्याशी अजय सिपाही के मध्य हुए विवाद के कारण प्रशासन ने चाक चैबंद व्यवस्था कर रखी थी। शांतिपूर्ण मतदान होने पर जिला निर्वाचन अधिकारी ने सुरक्षा बलों के साथ-साथ मतदान कार्य में लगे सभी अधिकारियों व कर्मचारियो को धन्यवाद दिया। उन्होने पूरी मतदान प्रक्रिया के दौरान मीडिया की सकारात्मक भूमिका की भी सराहना की। वरिष्ठ अधिकारियों के साथ-साथ सभी जोनल व सेक्टर मजिस्टेªट भी पूरी रात भ्रमणशील रहे। सभी उपजिलाधिकारी, तहसीलदार व अन्य मजिस्टेªट भी अपनी ड्यूटी के प्रति सजग दिखे।

pnn24.in

Recent Posts

ड्रामा-ए-इश्क, सेक्स और फिर ब्लैकमेलिंग बनी रेशमा के खौफनाक क़त्ल की वजह, जाने कैसे आया राशिद पुलिस की पकड़ में

तारिक आज़मी डेस्क: बेशक इश्क खुबसूरत होता है। मगर इश्क अगर ड्रामा-ए-इश्क बने तो खतरनाक…

3 hours ago

गर्लफ्रेंड ने शादी से किया इंकार तो BF ने रस्सी से जकड़कर किया रेप… दोनों गालों पर लोहे की गर्म रॉड से लिखा अपना नाम AMAN

फारुख हुसैन लखीमपुर-खीरी: खीरी जनपद से एक हैरान कर देने वाला मामला सामने आया है,…

4 hours ago