Categories: Crime

सत्ता की हनक के चलते नामांकन कक्ष तक पहुंच गये मंत्री व विधायक

नामांकन कक्ष के बाहर बैठे मंत्री अहमद हसन व विधायकगण

अनंत कुशवाहा 

अम्बेडकरनगर। सत्ता की हनक हो तो ऐसी। इन्होने तो निर्वाचन आयोग के दिशा निर्देशो को ही तार-तार कर दिया। हालांकि जानकारी होने के बाद जिला निर्वाचन अधिकारी ने तत्काल स्थिति को संभाल लिया और सभी को बाहर का रास्ता दिखा दिया लेकिन सवाल यह है कि आखिर सत्ताधारी दल के मंत्री व विधायक नामांकन कक्ष के बाहर तक कैसे पहुंचे।

क्या इससे आचार संहिता का उल्लंघन नहीं हुआ। शनिवार को जलालपुर से सपा प्रत्याशी शंखलाल मांझी के नामांकन के पूर्व ही मंत्री अहमद हसन, विधायक अजीमुलहक पहलवान, भीमप्रसाद सोनकर, सपा जिलाध्यक्ष हीरालाल यादव, कटेहरी विधानसभा के लिए आवंटित नामांकन कक्ष के बाहर लगभग एक घंटे पूर्व ही जाकर बैठ गये थे। इन नेताओं के कलेक्टेªट परिसर में बैठने को लेकर चर्चाओं का दौर शुरू हो गया। भारतीय जनता पार्टी के सांसद हरिओम पांडेय ने तो इसको लेकर मीडिया में जबरदस्त बयान भी दिया। मामला जब जिला निर्वाचन अधिकारी वैभव श्रीवास्तव के पास पहुंचा तो उन्होने सभी से विनम्रता पूर्वक बाहर जाने को कहा। जिलाधिकारी के कहने पर वहां बैठे सभी सपा नेता बाहर चले गये।

pnn24.in

Recent Posts

ड्रामा-ए-इश्क, सेक्स और फिर ब्लैकमेलिंग बनी रेशमा के खौफनाक क़त्ल की वजह, जाने कैसे आया राशिद पुलिस की पकड़ में

तारिक आज़मी डेस्क: बेशक इश्क खुबसूरत होता है। मगर इश्क अगर ड्रामा-ए-इश्क बने तो खतरनाक…

5 hours ago

गर्लफ्रेंड ने शादी से किया इंकार तो BF ने रस्सी से जकड़कर किया रेप… दोनों गालों पर लोहे की गर्म रॉड से लिखा अपना नाम AMAN

फारुख हुसैन लखीमपुर-खीरी: खीरी जनपद से एक हैरान कर देने वाला मामला सामने आया है,…

5 hours ago