Categories: Crime

अजय सिपाही के पक्ष में वोट मांगने पर, पूर्व मंत्री के समर्थक द्वारा दी गयी थी धमकी, आडियों वायरल

अनंत कुशवाहा
अम्बेडकरनगर। जिले में चुनावी पारा अभी तक पूरी तरह से चढ़ नहीं सका है लेकिन आरोप, प्रत्यारोप व धमकी देने का सिलसिला प्रारंभ हो गया है। इसकी शुरूआत कटेहरी विधानसभा क्षेत्र से सामने आयी है। सोशल मीडिया पर वायरल हुए एक आडियों ने क्षेत्र में सनसनी फैला दी है।

इस आडियों में पूर्व मंत्री लालजी वर्मा के एक समर्थक द्वारा एक पूर्व प्रधान को एक प्रत्याशी के समर्थन में वोट मांगने पर बर्वाद हो जाने की धमकी दी है। इस आडियों में प्रत्याशी अजय सिपाही के विरूद्ध अपशब्दों का भी प्रयोग किया गया है। इस मामले के सामने आने के बाद अजय सिपाही ने फोन करने वाले व्यक्ति व पूर्व मंत्री पर कार्यवाही की मांग को लेकर महरूआ थाने में तहरीर दी है जबकि बसपा प्रत्याशी व पूर्व मंत्री लालजी वर्मा ने इसे एक सुनियोजित षड़यंत्र करार दिया है। उन्होने कहा कि यह सब कुछ उन्हे बदनाम करने के लिए किया जा रहा है। वे अभयचन्द्रपुर निवासी राजकिशोर सिंह को जानते ही नहीं।

लगभग सवा पांच मिनट की इस आडियों में राजकिशोर सिंह ने दिलावरपुर गांव के पूर्व प्रधान पूरनकाशी को अजय सिपाही के पक्ष में वोट मांगने के लिए जोरदार शब्दो में धमकी दी है। आडियों में उन्होने कहा है कि सपा व भाजपा के पक्ष में वोट मांगने पर उन्हे कोई आपत्ति नहीं है लेकिन माफिया अजय सिपाही के नाम पर उनके गांव में वोट मांगने को वे किसी भी कीमत पर बर्दाश्त नहीं करेंगे। इस आडियों के वायरल हो जाने के बाद कटेहरी क्षेत्र में राजनीतिक सरगर्मी तेज हो गयी है।
pnn24.in

Recent Posts

धर्मेन्द्र ने ही किया था अपनी माँ यशोदा और दिव्यांग भाई का बेरहमी से क़त्ल, घटना को लुट की शक्ल देने से रहा नाकाम और ऐसे आया पुलिस के घेरे में

सरताज खान गाज़ियाबाद (लोनी): सोमवार की रात लोनी बॉर्डर थाना अंतर्गत गुलाब वाटिका कॉलोनी में…

4 hours ago

रफाह हमले को देखते हुवे अमेरिका ने रोका इसराइल को जाने वाली बमो की खेप

आफताब फारुकी डेस्क: अमेरिका का कहना है कि रफ़ाह हमले को देखते हुए उसने इसराइल…

5 hours ago

कर्णाटक पुलिस ने भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा और आईटी सेल प्रमुख अमित मालवीय को समन भेज कहा ‘7 दिन के अन्दर हो पेश’

आदिल अहमद डेस्क: कर्नाटक पुलिस ने बीजेपी के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा और पार्टी के…

6 hours ago