अजय सिपाही के पक्ष में वोट मांगने पर, पूर्व मंत्री के समर्थक द्वारा दी गयी थी धमकी, आडियों वायरल

अनंत कुशवाहा 
अम्बेडकरनगर। जिले में चुनावी पारा अभी तक पूरी तरह से चढ़ नहीं सका है लेकिन आरोप, प्रत्यारोप व धमकी देने का सिलसिला प्रारंभ हो गया है। इसकी शुरूआत कटेहरी विधानसभा क्षेत्र से सामने आयी है। सोशल मीडिया पर वायरल हुए एक आडियों ने क्षेत्र में सनसनी फैला दी है।

इस आडियों में पूर्व मंत्री लालजी वर्मा के एक समर्थक द्वारा एक पूर्व प्रधान को एक प्रत्याशी के समर्थन में वोट मांगने पर बर्वाद हो जाने की धमकी दी है। इस आडियों में प्रत्याशी अजय सिपाही के विरूद्ध अपशब्दों का भी प्रयोग किया गया है। इस मामले के सामने आने के बाद अजय सिपाही ने फोन करने वाले व्यक्ति व पूर्व मंत्री पर कार्यवाही की मांग को लेकर महरूआ थाने में तहरीर दी है जबकि बसपा प्रत्याशी व पूर्व मंत्री लालजी वर्मा ने इसे एक सुनियोजित षड़यंत्र करार दिया है। उन्होने कहा कि यह सब कुछ उन्हे बदनाम करने के लिए किया जा रहा है। वे अभयचन्द्रपुर निवासी राजकिशोर सिंह को जानते ही नहीं।

लगभग सवा पांच मिनट की इस आडियों में राजकिशोर सिंह ने दिलावरपुर गांव के पूर्व प्रधान पूरनकाशी को अजय सिपाही के पक्ष में वोट मांगने के लिए जोरदार शब्दो में धमकी दी है। आडियों में उन्होने कहा है कि सपा व भाजपा के पक्ष में वोट मांगने पर उन्हे कोई आपत्ति नहीं है लेकिन माफिया अजय सिपाही के नाम पर उनके गांव में वोट मांगने को वे किसी भी कीमत पर बर्दाश्त नहीं करेंगे। इस आडियों के वायरल हो जाने के बाद कटेहरी क्षेत्र में राजनीतिक सरगर्मी तेज हो गयी है।

हमारी निष्पक्ष पत्रकारिता को कॉर्पोरेट के दबाव से मुक्त रखने के लिए आप आर्थिक सहयोग यदि करना चाहते हैं तो यहां क्लिक करें


Welcome to the emerging digital Banaras First : Omni Chanel-E Commerce Sale पापा हैं तो होइए जायेगा..

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *