Categories: Crime

बुन्देलखंड विश्वविधालय झाँसी मे मनाया गया 21वा दीक्षांत समारोह .

राजू आब्दी झाँसी
झाँसी -झाँसी के बुन्देलखंड यूनिवर्सिटी मे 21वा दीक्षांत समारोह मनाया गया ।जिसमे यू पी के राजपाल  राम नाईक व पशिचम बंगाल के राजपाल केशरी नाथ त्रिपाठी ने हिस्सा लिया । उन्होने यूनिवर्सिटी के नवनिर्मित हिन्दी भवन का उदघाटन किया इसके बाद उन्होने सर्वधिक अंक प्राप्त करने वाले 30 छात्र छात्राओं को पदक और प्र्माण पत्र देकर सम्मानित किया ।

बुन्देलखंड यूनिवर्सिटी मे हुए 21वे दीक्षांत समारोह की अध्यक्षता कर रहे यू पी के राजपाल राम नाईक ने कहा की लोक्सभा और विधानसभा मे माहिलओ को आरक्षण दिलाने की वर्षो से माग चली आ रही है लेकिन उन्हे नही मिला लेकिन आज लड़कीयो को जब मौका मिलता है तो यह एक बड़ी बात है क्यूकी आज दीक्षांत समारोह मे लड़कीयो का लड़कों से पाना सर्वधिक अधिक है ।
राजपाल ने कहा की आने वाला समय युवाओ का होगा युवाओ को अच्छी शिक्षा ओर संस्कार मिलते है तो वह देश का अच्छा भविष्य होगा लेकिन यदि वह गलत रास्ते पर जाता है तो आतंकवादी और अपराधी भी बन सकता है इस्लिये उनका कहना है की युवओ को अच्छी शिक्षा और संस्कार लेना चाहिये ।

                       

pnn24.in

Recent Posts

अपने आशिक के साथ रहने के लिए रुपाली ने उजाड़ लिया खुद का सुहाग, पत्नी रुपाली ने पति गणेश के पैसो से सुपारी देकर करवाया गणेश का क़त्ल

आफताब फारुकी डेस्क: महाराष्ट्र में एक दिल दहला देने वाली घटना ने इंसानियत को झकझोर…

6 hours ago

बोले फारुख अब्दुल्लाह ‘जब मुल्क आज़ाद हुआ तो गांधी थे, हम गांधी के हिन्दुस्तान में शामिल हुवे, मोदी के हिंदुस्तान में नही

निसार शाहीन शाह डेस्क: जम्मू और कश्मीर नेशनल कॉन्फ्रेंस के प्रमुख फ़ारूक़ अब्दुल्लाह ने धर्म…

6 hours ago

हरियाणा: तीन निर्दल विधायको के समर्थन वापसी के बाद पढ़े कितने खतरे में है वहाँ भाजपा सरकार

ईदुल अमीन डेस्क: हरियाणा में बीजेपी सरकार को समर्थन देने वाले तीन निर्दलीय विधायकों ने…

6 hours ago

नेतन्याहू को अपने ही मुल्क में फिर से करना पड़ रहा है विरोध का सामना, प्रदर्शनों का जारी है सिलसिला

मो0 कुमेल डेस्क: इसराइल के पीएम बिन्यामिन नेतन्याहू को अपने ही मुल्क में एक बार…

6 hours ago