Categories: Crime

सपा सरकार का काम नहीं कांड बोल रहा है : रामअचल

संजय ठाकुर 

मऊ :मधुबन विधानसभा के मर्यादपुर में बुधवार को चुनावी जनसभा को संबोधित करते हुए बसपा के प्रदेश अध्यक्ष रामअचल राजभर भाजपा और सपा व कांग्रेस पर जमकर निशाना साधते हुए कहा कि सपा कटी पतंग कांग्रेस के साथ मिलकर सरकार बनाने का सपना देख रही है तो बीजेपी अपने झूठे व खोखले वादों के जरिए लोगो को मुर्ख बना रही है ।कांग्रेस व भाजपा दोनों ही पिछडे़ व दलित विरोधी हैं।

भाजपा के पौने तीन साल के सरकार में पूंजीपतियों का विकास हुआ। उन्होंने कहा कि भाजपा की नोटबंदी से समाज का हर तबका परेशान रहा। 100 दिनों में विदेशों से काला धन को लाने का दावा करने वाली भाजपा सरकार अपने दावों पर असफल रही है। चाहे बेरोजगारों को रोजगार देने की बात हो या देश की सीमाओं को सुरक्षा देने की। प्रदेश में कानून व्यवस्था का राज कायम करना है, महिलाओं, बच्चों, बुजुर्गों के साथ सभी वर्गों को सुरक्षा प्रदान करनी है तो बसपा का शासन जरूरी है।

 आज पूरे उत्तर प्रदेश में समाजवादी पार्टी का काम नही कांड बोल रहा है कानून-व्यवस्था ध्वस्त है। सपा व भाजपा के समय में सबसे अधिक दंगे हुए दोनों ही पार्टियां प्रदेश की जनता को भावनात्मक रूप से बरगलाते हुए लाभ लेने का कार्य कर रही हैं।
pnn24.in

Recent Posts

जाने आखिर ‘वडा पाव गर्ल’ के गिरफ़्तारी का वायरल वीडियो कितना है सच, जाने क्या है पूरा मामला

शफी उस्मानी डेस्क:  'वड़ा पाव गर्ल' के नाम से मशहूर चंद्रिका गेरा दीक्षित एक बार…

22 hours ago

गज़ा में युद्ध विराम और बंधको की रिहाई हेतु मिस्र में शुरू हुआ शांति वार्ता का एक और दौर, हमास के प्रतिनिधि भी होंगे शामिल

अनुराग पाण्डेय डेस्क: ग़ज़ा से इसराइली बंधकों की रिहाई और युद्ध में संघर्ष विराम के…

22 hours ago

ब्रेकिंग न्यूज़: भारतीय वायु सेना के काफिले पर जम्मू कश्मीर के पूछ में हमला

आदिल अहमद डेस्क: भारतीय वायु सेना के एक काफिले पर भारत प्रशासित जम्मू और कश्मीर…

24 hours ago