Categories: Crime

फेसबुकिया प्यार ने न्यूड तसवीर वायरल करने के नाम पर छात्रा से 12 लाख रुपये की माँग

भागलपुर : मुजफ्फरपुर निवासी सूरज ने कॉलेज में पढ़ाई करने वाली एक छात्रा से उसकी न्यूड तसवीर वायरल करने के नाम पर 12 लाख रुपये की मांग की. पैसे नहीं देने पर फोटो को सार्वजनिक करने की धमकी भी दी. युवक अब तक छात्रा से 15 हजार रुपये वसूल चुका है.

पैसे लेने भागलपुर आया सुरज
परेशान छात्रा ने जब इसकी शिकायत अपनी सहेली से की, तो सहेली ने सूरज को पैसे लेने के लिए भागलपुर बुलाने के लिए कहा. रविवार को सूरज जब पैसे लेने के लिए मानिक सरकार चौक पर पहुंचा तो छात्रा के दोस्तों ने सूरज को पकड़ लिया और उसे बाइक पर बैठा लिया. थाना ले जाने लगा. थाना ले जाने के दौरान चिल्ड्रेन पार्क के पास सूरज बाइक से कूद कर भागने का प्रयास कर रहा था. लेकिन छात्रा के दोस्तों ने उसे दीपनगर चौक के पास दोबारा पकड़ा. सूरज को लेकर छात्रा और उसके दोस्त तिलकामांझी थाना पहुंच गये. छात्रा ने पूरे मामले की लिखित शिकायत तिलकामांझी थाने में की. छात्रा खंजरपुर स्थित लॉज में रहती है जो बरारी थाना क्षेत्र में आता है. इसलिए तिलकामांझी थाना पुलिस ने सूरज को बरारी थाने के हवाले कर दिया.
फेसबुक पर झांसा देकर की दोस्ती
मुजफ्फरपुर निवासी सूरज ने कुछ महीने पहले फेसबुक पर झांसा देकर छात्रा से दोस्ती की थी. युवक ने फेसबुक पर अपने फोटो की जगह किसी दूसरे की फोटो लगा रखी थी. दोस्ती गहरी होने के बाद सूरज ने छात्रा पर दबाव बना कर न्यूड फोटो व्हाट्सएप पर भेजने के लिए कहा. छात्रा युवक के बहकावे में आ गयी और उसने अपनी फोटो भेज दी.
छात्रा के दोस्तों ने बताया कि फोटो मिलते ही युवक अपना रंग बदलने लगा और छात्रा को ब्लैकमेल करना शुरू कर दिया. सूरज ने छात्रा को धमकी दी कि 12 लाख रुपये उसके बैंक खाता में भेजे. पैसे नहीं देने पर छात्रा की न्यूड फोटो व्हाट्सएप पर वायरल कर देगा. छात्रा सूरज की धमकी से डर गयी और उसने सूरज को 15 हजार रुपये दिये. सूरज लगातार छात्रा पर 12 लाख रुपये देने के लिए दबाव बना रहा था. परेशान होकर छात्रा ने रूम पार्टनर से अपनी परेशानी शेयर की. उसके बाद भागलपुर में रहनेवाले दोस्तों ने छात्रा को पैसे देने के बहाने सूरज को भागलपुर बुलाने का सुझाव दिया. वहीं सूरज जब पैसे लेने के लिए मानिक सरकार चौक पर पहुंचा तो छात्रा के दोस्तों ने सूरज को पकड़ लिया.
युवक ने छात्रा से वसूले 15 हजार रुपये
बरारी थानाध्यक्ष प्रमोद कुमार ने बताया कि छात्रा ने लिखित आवेदन दिया है. छात्रा के परिजन के भी आने की सूचना है. परिजन के आने के बाद आगे की कार्रवाई की जायेगी. हालांकि छात्रा के दोस्तों ने सूरज का मोबाइल लेकर थाने में ही लैपटॉप की मदद से उसके माेबाइल को फॉरमेट कर दिया. छात्रा ने पुलिस को बताया कि वह कोर्ट और थानों के चक्कर में नहीं फंसना चाहती है. मामले में पुलिस की सिर्फ मदद लेना चाहती है.
pnn24.in

Recent Posts

जाने आखिर ‘वडा पाव गर्ल’ के गिरफ़्तारी का वायरल वीडियो कितना है सच, जाने क्या है पूरा मामला

शफी उस्मानी डेस्क:  'वड़ा पाव गर्ल' के नाम से मशहूर चंद्रिका गेरा दीक्षित एक बार…

19 hours ago

गज़ा में युद्ध विराम और बंधको की रिहाई हेतु मिस्र में शुरू हुआ शांति वार्ता का एक और दौर, हमास के प्रतिनिधि भी होंगे शामिल

अनुराग पाण्डेय डेस्क: ग़ज़ा से इसराइली बंधकों की रिहाई और युद्ध में संघर्ष विराम के…

19 hours ago

ब्रेकिंग न्यूज़: भारतीय वायु सेना के काफिले पर जम्मू कश्मीर के पूछ में हमला

आदिल अहमद डेस्क: भारतीय वायु सेना के एक काफिले पर भारत प्रशासित जम्मू और कश्मीर…

21 hours ago