अजीब सनकी – कहा, मेरे पोस्ट को 1000 लाईक्स दो नही तो बेटे को नीचे फेक दूँगा

शबाब ख़ान
मीडिया डेस्क: अपनें खुद के बेटे को 15वीं मंजिल की खिड़की से उसकी टी शर्ट के सहारे लटकाकर पहले उसकी फोटो क्लिक की, फिर फ़ेसबुक पर तस्वीर को पोस्ट करते हुए कैप्शन लिखा कि “यदि 1000 लाईक्स नही मिले तो मैं लड़के को नीचे फेक दूँगा। यह पोस्ट फेसबुक पर जिसने भी देखा बाप को जी भर कर गालियाँ दी। हालांकि सनकी व्यक्ति अपने मकसद में सफल रहा और उसकी पोस्ट एक झटके से वाएरल हो गई लेकिन कमेंट के रूप में जो भी लोगो ने लिखा उसे सनकी पिता कदापि पढ़ना नही चाहेगा।

सोशल मीडिया पर इस तस्वीर ने सनसनी मचा दी है। लोग न सिर्फ इसे फेसबुक, ट्विटर और व्हाटसऐप पर शेयर कर रहे हैं। बल्कि बाप को जमकर खरी खोटी भी सुना रहे है। कई लोगों नें इस पोस्ट को लोकल पुलिस प्रशासन को भी फॉरवर्ड कर दी। यह तस्वीर उत्तरी अमेरिकी देश अल्जीरिया की राजधानी अल्जीयर्स में ली गई है। 
महज़ फेसबुक का हीरो बनने के लालच में बेटे की जान जोखिम में डालनें वाले पिता को कोर्ट ने दोषी करार देते हुए 2 साल के लिए जेल की सजा सुनाई है।
हालांकि ऐसी घटनाएं पहले भी हो चुकी हैं। कुछ महीने पहले थाइलैंड में एक पिता ने अपनी 11 महीने की बेटी के साथ बिल्डिंग से छलांग लगा दी। यही नहीं, उसने अपनी सुसाइड की लाइव स्ट्रीमिंग भी की जिसे देख न सिर्फ उसकी पत्नी बल्कि पूरी दुनिया सन्न रह गई थी।
एक और बाप ने सिर्फ अपनी पत्नी का ध्यान आकर्षित करने के लिए पांच साल की बच्ची को जान से मारने की कोशिश की। उसने घर पर इस वारदात को अंजाम दिया और ‘फेसबुक लाइव’ पर स्ट्रीम कर पत्नी को डराने की कोशिश की। राहत की बात ये रही कि बच्ची की जान बच गई।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published.