Categories: Crime

भ्रष्टाचार निवारण सहित कई धाराओं में दर्ज हुआ टी जी टू समेत छः पर मुकदमा

इमरान सागर 

शाहजहांपुर,खुंटार:-विजली चेकिंग के नाम पर उपभोक्ताओं से डरा धमका कर अवैध वसूली करने बाले टीजी टू समेत छः बिजली कर्मचारियों के खिलाफ कोर्ट के आदेश पर पुलिस ने रिपोर्ट दर्ज कर मामले की जाँच सीओ पुवायां को सौंपी गयी है।

नगर के मोहल्ला गांधीनगर निवासी अवनीश मिश्र ने कोर्ट के आदेश पर दर्ज करायी रिपोर्ट में बताया है कि 7 फरवरी 2017 को दिन के ग्यारह बजे मोहल्ला कोट नौगवां में विजली विभाग के टीजीटू के पद पर तैनात पौरुष गंगवार संबिदा कर्मचारी अवधेश मिश्रा व चार अन्य लोग विजली उपभोगताओं से विजली चेकिंग के नाम पर उपभोक्ताओं से अवैध वसूली कर रहे थे। जिस पर अवनीश मिश्र ने खुद को बिजली उपभोक्ता बताया और टीजी टू से खराब मीटर बदलवाने की बात कही। जिस पर उक्त ने सबिदा कर्मचारी अवधेश मिश्रा से बात करने के लिये कहा संबिदा कर्मचारी से बात करने पर उक्त ने मीटर सही करने के नाम पर दस हजार रुपये सुविधा शुल्क मांगा, जिस पर अवनीश ने तीन हजार रूपये उपरोक्त अबधेश को दे दिये और इसकी वीडियो क्लिप बना ली अगले दिन जब वीडियो क्लिप सोशल मीडिया पर वायरल हुई तो उपरोक्त लोग भड़क गये और अगले दिन शाम सात बजे एकराय होकर अवनीश के घर आ धमके और हमलावर हो गये। मौके पर आस पास के लोगो के एकत्रित हो जाने पर उक्त लोग गाली गलौज करते हुए जान से मार देने की धमकी देते हुए फरार हो गये घटना की शिकायत थाने पर की गयी लेकिन पुलिस ने कोई कार्यबाही नही की। जिस पर अवनीश ने सीजेएम न्यायलय की शरण ली कोर्ट ने प्रार्थना पत्र को गम्भीरता से लेकर खुटार पुलिस को रिपोर्ट दर्ज करने के आदेश दिये इसके बाद पुलिस ने सभी आरोपियों के विरुद्ध आई पीसी की धारा 352,504,506,व भ्रष्टाचार निवारण अधिनियम की धारा 7/13 के तहत कर मुकदमे की जांच सीओ पुवायां सुमित शुक्ला को सौंप दी है।
pnn24.in

Recent Posts

जिस सौरभ के इश्क में मुब्तेला ‘अफसाना’ बन गई ‘आस्था’, मगर उसी कमज़र्फ मुहब्बत ने दिया उसको दर्दनाक मौत

अनुराग पाण्डेय डेस्क: अफसाना, सौरभ के इश्क में आस्था बन गई थी। अफसाना से आस्था…

3 hours ago

इसराइल में हुआ बंधको की रिहाई के लिए नेतन्याहु सरकार के खिलाफ प्रदर्शन

आफताब फारुकी डेस्क: ग़ज़ा में बंधक बनाए गए इसराइली लोगों की रिहाई के लिए हज़ारों…

3 hours ago

तेलंगाना की रैली में बोले अमित शाह ‘कांग्रेस का वोट बैंक वही है जो ओवैसी का है, हम उस वोट वोट बैंक से डरते नही है’

आदिल अहमद डेस्क: तेलंगाना के आदिलाबाद में भाषण देते हुए अमित शाह ने एक बार…

3 hours ago

अमित शाह ने माना राजस्थान में भाजपा को हो सकता है कुछ सीटो का नुकसान, बोले मगर भाजपा 400 पार करेगी

ईदुल अमीन डेस्क: केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह ने एक टीवी साक्षात्कार में दावा किया…

3 hours ago

सुप्रीम कोर्ट के अधिवक्ता ने चुनाव आयोग को नोटिस भेज किया पीएम पर तुरंत कार्यवाही की मांग, कहा प्रधानमंत्री लगातार हेट स्पीच दे रहे है’

शफी उस्मानी डेस्क: सुप्रीम कोर्ट के एक अधिवक्ता ने चुनाव आयोग को नोटिस भेजकर प्रधानमंत्री…

3 hours ago