भ्रष्टाचार निवारण सहित कई धाराओं में दर्ज हुआ टी जी टू समेत छः पर मुकदमा

इमरान सागर 

शाहजहांपुर,खुंटार:-विजली चेकिंग के नाम पर उपभोक्ताओं से डरा धमका कर अवैध वसूली करने बाले टीजी टू समेत छः बिजली कर्मचारियों के खिलाफ कोर्ट के आदेश पर पुलिस ने रिपोर्ट दर्ज कर मामले की जाँच सीओ पुवायां को सौंपी गयी है।

नगर के मोहल्ला गांधीनगर निवासी अवनीश मिश्र ने कोर्ट के आदेश पर दर्ज करायी रिपोर्ट में बताया है कि 7 फरवरी 2017 को दिन के ग्यारह बजे मोहल्ला कोट नौगवां में विजली विभाग के टीजीटू के पद पर तैनात पौरुष गंगवार संबिदा कर्मचारी अवधेश मिश्रा व चार अन्य लोग विजली उपभोगताओं से विजली चेकिंग के नाम पर उपभोक्ताओं से अवैध वसूली कर रहे थे। जिस पर अवनीश मिश्र ने खुद को बिजली उपभोक्ता बताया और टीजी टू से खराब मीटर बदलवाने की बात कही। जिस पर उक्त ने सबिदा कर्मचारी अवधेश मिश्रा से बात करने के लिये कहा संबिदा कर्मचारी से बात करने पर उक्त ने मीटर सही करने के नाम पर दस हजार रुपये सुविधा शुल्क मांगा, जिस पर अवनीश ने तीन हजार रूपये उपरोक्त अबधेश को दे दिये और इसकी वीडियो क्लिप बना ली अगले दिन जब वीडियो क्लिप सोशल मीडिया पर वायरल हुई तो उपरोक्त लोग भड़क गये और अगले दिन शाम सात बजे एकराय होकर अवनीश के घर आ धमके और हमलावर हो गये। मौके पर आस पास के लोगो के एकत्रित हो जाने पर उक्त लोग गाली गलौज करते हुए जान से मार देने की धमकी देते हुए फरार हो गये घटना की शिकायत थाने पर की गयी लेकिन पुलिस ने कोई कार्यबाही नही की। जिस पर अवनीश ने सीजेएम न्यायलय की शरण ली कोर्ट ने प्रार्थना पत्र को गम्भीरता से लेकर खुटार पुलिस को रिपोर्ट दर्ज करने के आदेश दिये इसके बाद पुलिस ने सभी आरोपियों के विरुद्ध आई पीसी की धारा 352,504,506,व भ्रष्टाचार निवारण अधिनियम की धारा 7/13 के तहत कर मुकदमे की जांच सीओ पुवायां सुमित शुक्ला को सौंप दी है।

हमारी निष्पक्ष पत्रकारिता को कॉर्पोरेट के दबाव से मुक्त रखने के लिए आप आर्थिक सहयोग यदि करना चाहते हैं तो यहां क्लिक करें


Welcome to the emerging digital Banaras First : Omni Chanel-E Commerce Sale पापा हैं तो होइए जायेगा..

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *