Categories: Crime

लखनऊ में गायत्री प्रजापति के रसूख पर चला बुलडोजर

(जावेद अंसारी/ए.एस.खान)

प्रदेश की राजधानी लखनऊ में आज पूर्व मंत्री गायत्री प्रसाद प्रजापति के रसूख पर बुलडोजर चल गया। इलाहाबाद हाईकोर्ट की लखनऊ बेंच के आदेश के बाद लखनऊ विकास प्राधिकरण (एलडीए) की टीम ने आज गैंगरेप तथा पॉक्सो के मामले में जेल में बंद पूर्व मंत्री गायत्री प्रसाद प्रजापति के अवैध निर्माण को गिरा दिया है।

अखिलेश यादव सरकार में खनन मंत्री रहे गायत्री प्रसाद प्रजापति ने लखनऊ के आशियाना क्षेत्र के सालेह नगर में अवैध निर्माण कराया था। जिसको गिराने की हिम्मत लखनऊ विकास प्राधिकरण की टीम नही जुटा पा रही थी। इलाहाबाद हाईकोर्ट के सख्त रुख के बाद आज एलडीए की टीम तीन बुलडोजर लेकर गायत्री का अवैध निर्माण तोडऩे पहुंची। इसके बाद टीम ने तीन बुलडोजर के साथ गायत्री प्रसाद प्रजापति के रसूख पर प्रहार करना शुरू किया। विरोध की आशंका के बीच पीएसी की टीम की एलडीए के दस्ते के साथ मौके पर थी।आशियाना के सालेह नगर में गायत्री ने तमाम विरोध के बाद भी बहुमंजिला इमारत खड़ी कर ली थी। ध्वस्तीकरण की कार्रवाई करीब 11:30 बजे शुरु हुई थी। इसके विरोध में वहां पर कोई भी नहीं आया।
“”
pnn24.in

Recent Posts

ड्रामा-ए-इश्क, सेक्स और फिर ब्लैकमेलिंग बनी रेशमा के खौफनाक क़त्ल की वजह, जाने कैसे आया राशिद पुलिस की पकड़ में

तारिक आज़मी डेस्क: बेशक इश्क खुबसूरत होता है। मगर इश्क अगर ड्रामा-ए-इश्क बने तो खतरनाक…

22 hours ago

गर्लफ्रेंड ने शादी से किया इंकार तो BF ने रस्सी से जकड़कर किया रेप… दोनों गालों पर लोहे की गर्म रॉड से लिखा अपना नाम AMAN

फारुख हुसैन लखीमपुर-खीरी: खीरी जनपद से एक हैरान कर देने वाला मामला सामने आया है,…

22 hours ago