Categories: Crime

बलिया की प्रमुख खबरें अन्जनी राय के साथ

बलिया के कांवरिये की पटना में मौत, बाबा धाम से जल चढा कर लौट रहा था कांवरिया
बलिया। हल्दी थाना क्षेत्र के पिंडारी निवासी राजदेव यादव (55) की बाबा धाम से लौटते समय पटना के पास रविवार की सुबह अचानक तबीयत खराब होने के कारण मौत हो गई। साथियों की सूचना परिवार वाले वहां के निकल गए। वह अपने साथियों के साथ देवघर बाबाधाम जल चढ़ा कर लौट रहे थे। वहां से लौटते समय पटना के आसपास वह सुबह में शौच करने के लिए जा रहे थे। इसी बीच अचानक वह गश्त खाकर गिर गए। यह देख साथ रहे लोग तत्काल पहुंच कर उन्हें पटना अस्पताल ले गए। चिकित्सकों ने जांच के बाद मृत घोषित कर दिया। इस घटना के बाद गांव में शोक की लहर है।

रिश्तेदार ने घोंपा चाकू, हालत गंभीर
बलिया। मनियर थाना क्षेत्र के सरवारघट्टी गांव में शनिवार की देर रात रिश्तेदार ने मदन राजभर (40) पर चाकू से जानलेवा हमला कर दिया। इससे वह गंभीर रूप से घायल हो गया। चिकित्सकों ने वाराणसी के लिए रेफर कर दिया है। इधर, पुलिस ने आरोपी बांसडीह कोतवाली क्षेत्र के शाहपुर निवासी पारस को हिरासत में ले लिया है।
बलिया में प्राध्यापक पर हमले के मामले मे सात नामजद समेत सोलह अज्ञात लोगो पर दर्ज हुआ मुकदमा
बलिया। नगर के टीडी कालेज में शनिवार को प्रवेश परीक्षा के दौरान प्रवक्ता के साथ हुई मारपीट के मामले में जिलाधिकारी काफी गंभीर है। उन्होने कहा कि कालेज में जो कुछ हुआ, वह बेहद आपत्तिजनक है। कहा घटना की पूरी पारदर्शिता के साथ जांच कर इसमें जो भी दोषी हैं। वही सदर कोतवाली पुलिस ने कालेज के प्राचार्य डा. कृष्णकांत मिश्र की तहरीर पर सात नामजद समेत 16 छात्रों पर मुकदमा दर्ज कर लिया है। बता दें कि शनिवार को प्रवेश परीक्षा के दौरान फर्जी छात्र को पकड़े जाने के बाद कुछ अराजक छात्रों ने कक्ष निरीक्षक अंकित श्रीवास्तव पर हमला कर गंभीर रूप से घायल कर दिया था। इसको लेकर कालेज में काफी हंगामा भी हुआ, जिसके बाद भारी संख्या में पुलिस बल भी लगानी पड़ी। इसको लेकर अनिश्चितकाल के लिए कालेज को बंद कर दिया गया। मामले में पूरे दिन बवाल चला जिसमें देर शाम को जिलाधिकारी के कैंप कार्यालय पर कालेज प्रशासन व अधिकारियों के साथ हुई बैठक में डीएम सुरेंद्र विक्रम ने शिक्षकों को न्याय दिलाने का भरोसा दिया था। मामले में जिलाधिकारी ने बवाल करने वाले छात्रों पर गैंगस्टर एक्ट व एनएसए के तहत कार्रवाई करने के आदेश दिए थे। ऐसे में जिलाधिकारी की सख्ती के कारण पुलिस मामले में सक्रियता दिखाते हुए इसमें छात्रों पर मुकदमा उनके खोजबीन में जुट गई है। पुलिस ने घटना में प्राचार्य की तहरीर पर सोहेब खां पता अज्ञात के साथ ही छह अन्य लोगों को नामजद करते हुए 15-16 अज्ञात पर मुकदमा दर्ज कर लिया है। पुलिस की इस कार्रवाई से छात्रों में काफी रोष है।
pnn24.in

Recent Posts

ड्रामा-ए-इश्क, सेक्स और फिर ब्लैकमेलिंग बनी रेशमा के खौफनाक क़त्ल की वजह, जाने कैसे आया राशिद पुलिस की पकड़ में

तारिक आज़मी डेस्क: बेशक इश्क खुबसूरत होता है। मगर इश्क अगर ड्रामा-ए-इश्क बने तो खतरनाक…

6 hours ago

गर्लफ्रेंड ने शादी से किया इंकार तो BF ने रस्सी से जकड़कर किया रेप… दोनों गालों पर लोहे की गर्म रॉड से लिखा अपना नाम AMAN

फारुख हुसैन लखीमपुर-खीरी: खीरी जनपद से एक हैरान कर देने वाला मामला सामने आया है,…

6 hours ago