Categories: Crime

देखे वीडियो कैसे मोटर मालिको का आरोप है आरटीओ झाँसी में घूसखोरी का

राजू आब्दी

झाँसी – यू पी मे योगी सरकार के आने के बाद सरकारी विभाग के अधिकारी भी ऐक्शन मे आ गये हैं. इसी क्रम मे आज झाँसी कमिशनर ने आरटीओ विभाग मे छापा मारा। छापे से विभाग मे हड़कंप मच गया। विभाग मे मौजूद अधिकारी वा कर्मचारियो मे अफ़रा तफरी मच गयी। कमिशनर को देखकर कई दलाल कार्यालय छोड़कर भाग गये । बताते चले के भ्रष्टाचार का अड्डा बने झाँसी आरटीओ कार्यालय मे उस समय अफ़रा तफरी मच गयी जब अचानक झाँसी कमिशनर आरटीओ कार्यालय आ धमके।

दरअसल मामला हैं झाँसी के आरटीओ कार्यालय मे इन दिनो गाड़ी की फिटनेस,लाइसेन्स और अन्य कामो मे रिश्वत का खेल बदस्तूर जारी हैं शायद यही वजह हैं की विभाग मे काम कर रहे अधिकारी वा कर्मचारीयो के उपर खुले आम रिश्वत का आरोप लगते रहे हैं. अपनी गाड़ीयो की फिटनेस कराने आये लोगों ने फिटनेस के नाम पर माँगे जाने वाली रिश्वत को लेकर वरिष्ठ अधिकारी से शिकायत की थी. वही एक मालिक ने बताया की आरटीओ  विभाग मे फिटनेस के नाम पर 1000 रुपये की माँग करते हैं जिसकी शिकायत हम लोगों ने वरिष्ठ अधिकारीयो से की थी जिसको लेकर आज कमिशनर ने आरटीओ मे कार्यालय छापा मारा। वहीं कमिशनर ने बताया कि रिश्वतखोरी कतइ बर्दाश नही की जायेगी और उन्होंने शिकायतकर्त्ता के ब्यानो को दर्ज कर जाँच के आदेश दे दिया है.
pnn24.in

Recent Posts

जाने आखिर ‘वडा पाव गर्ल’ के गिरफ़्तारी का वायरल वीडियो कितना है सच, जाने क्या है पूरा मामला

शफी उस्मानी डेस्क:  'वड़ा पाव गर्ल' के नाम से मशहूर चंद्रिका गेरा दीक्षित एक बार…

18 hours ago

गज़ा में युद्ध विराम और बंधको की रिहाई हेतु मिस्र में शुरू हुआ शांति वार्ता का एक और दौर, हमास के प्रतिनिधि भी होंगे शामिल

अनुराग पाण्डेय डेस्क: ग़ज़ा से इसराइली बंधकों की रिहाई और युद्ध में संघर्ष विराम के…

19 hours ago

ब्रेकिंग न्यूज़: भारतीय वायु सेना के काफिले पर जम्मू कश्मीर के पूछ में हमला

आदिल अहमद डेस्क: भारतीय वायु सेना के एक काफिले पर भारत प्रशासित जम्मू और कश्मीर…

20 hours ago