Categories: Crime

कैमरे में कैद सुल्तानपुर की तेल चोरी

हरिशंकर सोनी

सुलतानपुर – साहब जब बड़े लोग चोरी करते है तो आप लोगो का कैमरा नही चलता हम छोटे कर्मचारियो के ऊपर ही सब का कैमरा चलता है और कारवाई भी हमी पर होती है क्योकि बडे लुटेरो को आप लोग नही छापेगे ,चोरी तो करेगे ही हम तो छोटे चोर है उतनी तो तनख्वाव भी नही है ठहरे जो संबिदा कर्मी. इस बात को कहने वाला और कोई नहीं बल्कि सरकारी वाहन के ईधन निकाल कर बेचने वाला कह रहा था. हुआ ये कि एक सरकारी वाहन से तेल निकाल रहे एक कर्मी का हमने फोटो लिया, हमको फोटो खीचता देख वाहन चालक ने हमसे इस बात को कहकर अपनी चोरी को छुपाना चाहते थे.

बताते चले ये मामला सुलतानपुर नगर पालिका के तथा कथित कर्मचारी की करतूत पर्यावरण पार्क के निकट गोमती नदी के किनारे कूड़ा डालकर लौट रहे कचरा वाहन के थे. वाहन का पहिया थमा शहर के पंत स्टेडियम के निकट. नगर पालिका सफ़ाई कर्मी बेख़ौफ़ होकर तेल चोरी करता रहा, जिसकी तस्वीर कैमरे मे कैद हो चुकी थी. सूत्रों की माने तो ये तेल चोरी का धंधा अर्से से हो रहा है लेकिन कारवाई के नाम पर सिर्फ खानापूर्ति होने और कोई कारवाई नही होने से इनके हौसले बुलन्द है.
pnn24.in

Recent Posts

जाने आखिर ‘वडा पाव गर्ल’ के गिरफ़्तारी का वायरल वीडियो कितना है सच, जाने क्या है पूरा मामला

शफी उस्मानी डेस्क:  'वड़ा पाव गर्ल' के नाम से मशहूर चंद्रिका गेरा दीक्षित एक बार…

13 hours ago

गज़ा में युद्ध विराम और बंधको की रिहाई हेतु मिस्र में शुरू हुआ शांति वार्ता का एक और दौर, हमास के प्रतिनिधि भी होंगे शामिल

अनुराग पाण्डेय डेस्क: ग़ज़ा से इसराइली बंधकों की रिहाई और युद्ध में संघर्ष विराम के…

13 hours ago

ब्रेकिंग न्यूज़: भारतीय वायु सेना के काफिले पर जम्मू कश्मीर के पूछ में हमला

आदिल अहमद डेस्क: भारतीय वायु सेना के एक काफिले पर भारत प्रशासित जम्मू और कश्मीर…

15 hours ago