Categories: Crime

फैज़ल की याद दिलाने आया ‘बाबूमोशाय बंदूकबाज़

शिखा की कलम से……..
नवाजुद्दीन सिद्दीकी ने बॉलीवुड में अपनी अदाकारी से और फिल्मों में अपने बेमिसाल रोल के लिए दर्शकों से खूब वाहवाही बटोरी है। इसी कड़ी में नवाजुद्दीन बहुत जल्द एक और फिल्म के जरिए अपनी अदाकारी के जलवे बिखेरेंगे। नवाजुद्दीन सिद्दीकी की अपकमिंग फिल्म बाबूमोशाय बंदूकबाज का ट्रेलर रिलीज हो चुका है। सोशल मीडिया पर रिलीज हुए फिल्म का यह ट्रेलर देखने के बाद आप भी नवाज को देसी जेम्मबॉन्ड कहने लगेंगे।

गैंग्स ऑफ़ वासेपुर के बाद फिर से नवाजुद्दीन एक्शन थ्रीलर के साथ नजर आएंगे जहां रोमांस से भरी इस फिल्म में नवाज के बंदूक चलाने का अंदाज काफी निराला है। नवाज की एक्टिंग से सभी वाकिफ है लेकिन इस फिल्म में उनका अभिनय अन्य फिल्मों से एकदम जुदा है। इस ट्रेलर में नवाज और लीड एक्ट्रेस बिदिता बाग के बीच कुछ लव मेकिंग सीन्स भी दिखाए गए हैं।

इस फिल्म में शार्पशूटर के रोल में नजर आ रहे नवाज आपको गैंग्स ऑफ वासेपुर के फैजल की भी याद दिला सकते हैं। इसके अलावा ट्रेलर को देखने के बाद अंदाजा लगाया जा सकता है कि फिल्म में इंटीमेंट सीन्स के अलावा काफी संस्पेंस है। 3 मिनट के इस ट्रेलर को अब तक करीब 90 हजार लोग देख चुके हैं। कुशन नंदी के निर्देशन में बन रही इस फिल्म में नवाज और बिदिता के अलावा चित्रांग्धा, ताहिर, रूपा गांगुली, दिव्या दत्ता, मुरली गांगुली अहम किरदार निभा रहे हैं। यह फिल्म 25 अगस्त को रिलीज होगी।
pnn24.in

Recent Posts

अपने आशिक के साथ रहने के लिए रुपाली ने उजाड़ लिया खुद का सुहाग, पत्नी रुपाली ने पति गणेश के पैसो से सुपारी देकर करवाया गणेश का क़त्ल

आफताब फारुकी डेस्क: महाराष्ट्र में एक दिल दहला देने वाली घटना ने इंसानियत को झकझोर…

13 hours ago

बोले फारुख अब्दुल्लाह ‘जब मुल्क आज़ाद हुआ तो गांधी थे, हम गांधी के हिन्दुस्तान में शामिल हुवे, मोदी के हिंदुस्तान में नही

निसार शाहीन शाह डेस्क: जम्मू और कश्मीर नेशनल कॉन्फ्रेंस के प्रमुख फ़ारूक़ अब्दुल्लाह ने धर्म…

13 hours ago

हरियाणा: तीन निर्दल विधायको के समर्थन वापसी के बाद पढ़े कितने खतरे में है वहाँ भाजपा सरकार

ईदुल अमीन डेस्क: हरियाणा में बीजेपी सरकार को समर्थन देने वाले तीन निर्दलीय विधायकों ने…

13 hours ago

नेतन्याहू को अपने ही मुल्क में फिर से करना पड़ रहा है विरोध का सामना, प्रदर्शनों का जारी है सिलसिला

मो0 कुमेल डेस्क: इसराइल के पीएम बिन्यामिन नेतन्याहू को अपने ही मुल्क में एक बार…

13 hours ago