Categories: Crime

स्वच्छ भारत मिशन में सभी लोग करें सहयोग : संतोष कुमार राय (बीएसए बलिया)

बलिया। जिला बेसिक शिक्षा अधिकारी संतोष कुमार राय ने कहा कि स्वच्छता आजादी से भी अधिक महत्वपूर्ण है। स्वच्छ भारत की परिकल्पना स्वस्थ भारत का आधार है। स्वच्छ भारत मिशन में सबका सहयोग आवश्यक है। शिक्षा क्षेत्र बेरूआरबारी अंतर्गत प्राथमिक विद्यालय सुखपुरा नम्बर-02 पर बुधवार को वर्ल्ड विजन द्वारा आयोजित समारोह को बतौर मुख्य अतिथि संबोधित करते हुए बीएसए ने कहा कि स्वच्छता के प्रति लोगों को जागरुक करना देश के प्रत्येक नागरिक का कर्तव्य है।

विद्यालय के शिक्षक एवं छात्र इस अभियान को सफल बनाने का गंभीरता से प्रयास करें, निश्चित ही हमारा मुल्क आने वाले दिनों में पूर्ण स्वच्छ हो जाएगा। शिक्षा क्षेत्र बेरुआरबारी के 40 प्राथमिक व उप्रावि के लिए वर्ल्ड विजन द्वारा उपलब्ध कराये गये डस्टबिन को बीएसए ने संबंधित प्रधानाध्यापकों को प्रदान किया। समारोह को बीईओ बेरुआरबारी सुभाष गुप्ता, प्रधानाध्यापक जय सिंह, प्रदीप यादव, शिक्षक संघ बेरुआरबारी के अध्यक्ष जितेंद्र प्रताप सिंह, उपेंद्र सिंह, अरविंद उपाध्याय ने संबोधित किया। दीनबंधु सिंह, रुस्तम अली, सत्यपाल, थामस जान, अमित, सेमसन, राजेंद्र प्रसाद, नीरज सिंह, कलावती वर्मा उपस्थित रहे। अध्यक्षता दयाशंकर यादव व संचालन उमेश सिंह ने किया। वर्ल्ड विजन के प्रबंधक बालमुकुंद ने आभार प्रकट किया ।

pnn24.in

Recent Posts

जाने आखिर ‘वडा पाव गर्ल’ के गिरफ़्तारी का वायरल वीडियो कितना है सच, जाने क्या है पूरा मामला

शफी उस्मानी डेस्क:  'वड़ा पाव गर्ल' के नाम से मशहूर चंद्रिका गेरा दीक्षित एक बार…

17 hours ago

गज़ा में युद्ध विराम और बंधको की रिहाई हेतु मिस्र में शुरू हुआ शांति वार्ता का एक और दौर, हमास के प्रतिनिधि भी होंगे शामिल

अनुराग पाण्डेय डेस्क: ग़ज़ा से इसराइली बंधकों की रिहाई और युद्ध में संघर्ष विराम के…

17 hours ago

ब्रेकिंग न्यूज़: भारतीय वायु सेना के काफिले पर जम्मू कश्मीर के पूछ में हमला

आदिल अहमद डेस्क: भारतीय वायु सेना के एक काफिले पर भारत प्रशासित जम्मू और कश्मीर…

19 hours ago