Categories: Crime

सडक पर दौड़ते अज्ञात यमराज के रूप पिकअप ने लिया दो वर्ष के मासूम आर्यन की जान

महराजगंज-
सिन्दुरिया। सदर कोतवाली थाना क्षेत्र के ग्राम सभा पकडीयार बुजुर्ग निवासी सुनील का दो वर्षीय पुत्र का  अज्ञात  पिकअप की ठोकर से मौके पर ही मौत  हो गई। मिली जानकारी के अनुसार सदर कोतवाली थाना क्षेत्र के पकडीयार बुजुर्ग निवासी सुनील जो खजुरिया और पकड़ीयार बुजुर्ग के बीच सिवान में सिसवा-सिन्दुरिया रोड मकान बनाकर कई सालों से परिवार के साथ रहते हैं।

शनिवार शाम पांच बजे उनकी पत्नी अपने 2 वर्षीय पुत्र आर्यन को लेकर सड़क के किनारे बकरी बांधने गई थी। इसी दौरान सिसवा से सिंदुरिया  की तरफ आ रही तेज रफ्तार पिकअप ने सड़क के किनारे खड़े दो वर्षीय आर्यन के ऊपर पिकअप चढ़ा कर फरार हो गया। जिससे  आर्यन की मौके पर मृत्यु हो गई। आर्यन की माँ ने जब पीछे मुड़कर अपने पुत्र को देखा तो उसका पुत्र सड़क पर मरा पड़ा था। वह बेहोश हो गई ।ग्राम वासियों की मदद से पिकअप को खोजने के लिए बाइक पर बैठकर अपने पुत्र को लेकर एक घंटा इधर -उधर सिंदुरिया सड़क पर बदहवास होकर भटकती रही। लेकिन अज्ञात पिकअप फरार होने में कामयाब हो गया। आर्यन की माँ थक हार कर सौ नम्बर पुलिस को सूचना दी तब तक देर हो चुकी थी। चुकी घटनास्थल कोठीभार थाना क्षेत्र का होने के कारण चिउटहा चौकी प्रभारी उदय नारायण सिंह अपने हमराही रफीक अहमद के साथ मौका-ए-वारदात पहुंचे और लाश का ग्रामीणों से  पंचनामा बनवाकर बच्चे का दाह संस्कार करवाया। सूचना पाकर पकड़ियार बुजुर्ग पहुचे सिन्दुरिया चौकी इंचार्ज ने भी मौका मुआइना किया। समाचार लिखे जाने तक अज्ञात पिकअप चालक के खिलाफ तहरीर देने की बात चल रही थी। बता दे की  आर्यन अपने माता-पिता का इकलौता सन्तान था। आर्यन के पिता सुनील लुधियाना में जीवन यापन करने के लिये प्राइवेट नौकरी करता है। घटना के समय माँ के अलावा घर पर कोई नही था।

pnn24.in

Recent Posts

जिस सौरभ के इश्क में मुब्तेला ‘अफसाना’ बन गई ‘आस्था’, मगर उसी कमज़र्फ मुहब्बत ने दिया उसको दर्दनाक मौत

अनुराग पाण्डेय डेस्क: अफसाना, सौरभ के इश्क में आस्था बन गई थी। अफसाना से आस्था…

2 hours ago

इसराइल में हुआ बंधको की रिहाई के लिए नेतन्याहु सरकार के खिलाफ प्रदर्शन

आफताब फारुकी डेस्क: ग़ज़ा में बंधक बनाए गए इसराइली लोगों की रिहाई के लिए हज़ारों…

2 hours ago

तेलंगाना की रैली में बोले अमित शाह ‘कांग्रेस का वोट बैंक वही है जो ओवैसी का है, हम उस वोट वोट बैंक से डरते नही है’

आदिल अहमद डेस्क: तेलंगाना के आदिलाबाद में भाषण देते हुए अमित शाह ने एक बार…

2 hours ago

अमित शाह ने माना राजस्थान में भाजपा को हो सकता है कुछ सीटो का नुकसान, बोले मगर भाजपा 400 पार करेगी

ईदुल अमीन डेस्क: केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह ने एक टीवी साक्षात्कार में दावा किया…

2 hours ago

सुप्रीम कोर्ट के अधिवक्ता ने चुनाव आयोग को नोटिस भेज किया पीएम पर तुरंत कार्यवाही की मांग, कहा प्रधानमंत्री लगातार हेट स्पीच दे रहे है’

शफी उस्मानी डेस्क: सुप्रीम कोर्ट के एक अधिवक्ता ने चुनाव आयोग को नोटिस भेजकर प्रधानमंत्री…

2 hours ago