Categories: Crime

शिवगामी पर विवाद : राजमौली ने कहा श्रीदेवी को लेकर दिये बयान का अफ़सोस है

करिश्मा अग्रवाल
बाहुबली 2 सिर्फ अपने रिकार्ड्स और अच्छी खबरों की वजह से चर्चा में रही हैं। मगर इस के साथ जिस एक और वजह से यह चर्चा में रही वह है इसके किरदार और वो कॉन्ट्रोवर्सी भी की इन किरदारों को पहले कौन निभाने वाला था। इस कॉन्ट्रोवर्सी में सबसे ज्यादा सुर्खियों में रहा वो किरदार जिसने बाहुबली2  में जान डाल दी। हम बात कर रहे हैं राजमाता शिवगामी के किरदार की।

जी हां।शिवागामी के किरदार को निभाने वाली राम्या कृष्णन ने इस किरदार को पर्दे पर जीवंत कर दिया इसमें कोई शक नहीं लेकिन क्या आप जानते हैं कि राम्या कृष्णन से पहले श्रीदेवी को यह रोल ऑफर किया गया था लेकिन फिर  राम्या कृष्णन के नाम पर सहमति बनी और उन्होंने ही शिवागामी के किरदार को निभाया।

जब फिल्म के निर्देशक राजामौली से पूछा गया था कि बाहुबली में श्रीदेवी को क्यों नहीं लिया गया तो राजामौली ने कहा था कि श्रीदेवी ने ज्यादा फीस के साथ रोल को लेकर काफी डिमांड किए थे जिससे बात नहीं बन पाई और आखिर मैं उन्होंने राम्या को इस रोल के लिए फाइनल किया।
राजमौली के वजह का खुलासा करने के बाद कि फीस अधिक होने के कारण श्री देवी को नही लिया गया तो इस बात पर खूब चर्चा  हुई। लेकिन राजामौली के ऐसा कहने के बाद श्रीदेवी पूरी तरह से नाराज हो गई और उन्होंने कहा कि,
“पहली बात मुझे विश्वास ही नहीं होता कि राजामौली इस तरह से बात कर सकते हैं। दूसरी बात मैं ऐसी नहीं हूँ कि जो ढ़ेर सारे डिमांड्स करती हूँ , खैर बाहुबली को लेकर पहले जो हुआ, हम उस बारे में अब क्यों बात कर रहे है? मैंने पहले भी कई रोल छोड़ दिए है लेकिन उस बारे में तो कभी भी बात नहीं की गई।”
राजामौली ने अब शिवगामी पर विवाद बढ़ता देख कहा कि उन्हें अफसोस है कि उन्होंने ये सारी बातें सबके सामने कही। उनका कहना है कि, “मुझे लगता है कि मुझे पब्लिक प्लेटफॉर्म पर यह सारी बातें नहीं करनी चाहिए थी। मैंने गलती की है और मुझे इसका अफसोस है।…मैं श्रीदेवी जी का बहुत सम्मान करता हूँ। मैं उन्हें शुभकामनाएं देता हूँ। और मैं चाहता हूँ कि उनकी फिल्म मॉम को बड़ी सफलता मिले।”
pnn24.in

Recent Posts

जाने आखिर ‘वडा पाव गर्ल’ के गिरफ़्तारी का वायरल वीडियो कितना है सच, जाने क्या है पूरा मामला

शफी उस्मानी डेस्क:  'वड़ा पाव गर्ल' के नाम से मशहूर चंद्रिका गेरा दीक्षित एक बार…

5 hours ago

गज़ा में युद्ध विराम और बंधको की रिहाई हेतु मिस्र में शुरू हुआ शांति वार्ता का एक और दौर, हमास के प्रतिनिधि भी होंगे शामिल

अनुराग पाण्डेय डेस्क: ग़ज़ा से इसराइली बंधकों की रिहाई और युद्ध में संघर्ष विराम के…

5 hours ago

ब्रेकिंग न्यूज़: भारतीय वायु सेना के काफिले पर जम्मू कश्मीर के पूछ में हमला

आदिल अहमद डेस्क: भारतीय वायु सेना के एक काफिले पर भारत प्रशासित जम्मू और कश्मीर…

7 hours ago