सडक पर दौड़ते अज्ञात यमराज के रूप पिकअप ने लिया दो वर्ष के मासूम आर्यन की जान

महराजगंज-
सिन्दुरिया। सदर कोतवाली थाना क्षेत्र के ग्राम सभा पकडीयार बुजुर्ग निवासी सुनील का दो वर्षीय पुत्र का  अज्ञात  पिकअप की ठोकर से मौके पर ही मौत  हो गई। मिली जानकारी के अनुसार सदर कोतवाली थाना क्षेत्र के पकडीयार बुजुर्ग निवासी सुनील जो खजुरिया और पकड़ीयार बुजुर्ग के बीच सिवान में सिसवा-सिन्दुरिया रोड मकान बनाकर कई सालों से परिवार के साथ रहते हैं।

शनिवार शाम पांच बजे उनकी पत्नी अपने 2 वर्षीय पुत्र आर्यन को लेकर सड़क के किनारे बकरी बांधने गई थी। इसी दौरान सिसवा से सिंदुरिया  की तरफ आ रही तेज रफ्तार पिकअप ने सड़क के किनारे खड़े दो वर्षीय आर्यन के ऊपर पिकअप चढ़ा कर फरार हो गया। जिससे  आर्यन की मौके पर मृत्यु हो गई। आर्यन की माँ ने जब पीछे मुड़कर अपने पुत्र को देखा तो उसका पुत्र सड़क पर मरा पड़ा था। वह बेहोश हो गई ।ग्राम वासियों की मदद से पिकअप को खोजने के लिए बाइक पर बैठकर अपने पुत्र को लेकर एक घंटा इधर -उधर सिंदुरिया सड़क पर बदहवास होकर भटकती रही। लेकिन अज्ञात पिकअप फरार होने में कामयाब हो गया। आर्यन की माँ थक हार कर सौ नम्बर पुलिस को सूचना दी तब तक देर हो चुकी थी। चुकी घटनास्थल कोठीभार थाना क्षेत्र का होने के कारण चिउटहा चौकी प्रभारी उदय नारायण सिंह अपने हमराही रफीक अहमद के साथ मौका-ए-वारदात पहुंचे और लाश का ग्रामीणों से  पंचनामा बनवाकर बच्चे का दाह संस्कार करवाया। सूचना पाकर पकड़ियार बुजुर्ग पहुचे सिन्दुरिया चौकी इंचार्ज ने भी मौका मुआइना किया। समाचार लिखे जाने तक अज्ञात पिकअप चालक के खिलाफ तहरीर देने की बात चल रही थी। बता दे की  आर्यन अपने माता-पिता का इकलौता सन्तान था। आर्यन के पिता सुनील लुधियाना में जीवन यापन करने के लिये प्राइवेट नौकरी करता है। घटना के समय माँ के अलावा घर पर कोई नही था।

हमारी निष्पक्ष पत्रकारिता को कॉर्पोरेट के दबाव से मुक्त रखने के लिए आप आर्थिक सहयोग यदि करना चाहते हैं तो यहां क्लिक करें


Welcome to the emerging digital Banaras First : Omni Chanel-E Commerce Sale पापा हैं तो होइए जायेगा..

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *