Categories: Crime

पिकअप वाहन से लाखो की अर्जिनिया शराब बरामद

अंजनी राय 

बलिया। बांसडीहरोड थाना क्षेत्र में रविवार की शाम स्वाट टीम व बांसडीहरोड पुलिस की संयुक्त कार्रवाई के दौरान 40 पेटी अर्जिनिया बरामद किया है, जिसकी कीमत 2.40 लाख है। यह अर्जीनिया मानव जीवन के लिए काफी खतरनाक है। स्वाट टीम रविवार की शाम मुखबिर से सूचना मिली कि थाना क्षेत्र में पिकअप पर भारी मात्रा में अर्जिनिया लाद कर कही ले जाया जा रहा है।

इसकी जानकारी होते ही स्वाट टीम और बांसडीहरोड पुलिस तत्पर हो गयी। रात 10 बजे के करीब पुलिस को घोरौली चट्टी के पास अर्जिनिया से भरी पिकअप दिखाई दी। पुलिस ने पिकअप का पीछा कर उसे बांसडीहरोड पेट्रोल पम्प के पास ओवरटेक कर पकड़ने का प्रयास किया तो चालक व उसमें बैठे अन्य लोग गाड़ी अंधेरे में खड़ी कर भाग निकले। पुलिस ने गाड़ी की तलाशी ली तो उसमें चालीस पेटी (4800 शीशी) अर्जिनिया बरामद हुई। गाड़ी कब्जे में लेकर पुलिस थाने पहुची। प्रभारी थानाध्यक्ष नान्हू यादव की तहरीर पर पुलिस ने मामले में परिखरा निवासी गणेश शंकर मिश्र समेत तीन के खिलाफ 60/63 आबकारी अधिनियमव व आइपीसी की धारा 272, 273 के तहत मामला दर्ज कर लिया है। पुलिस के मुताबिक गणेश शंकर मिश्र को कई बार गिरफ्तार कर जेल भेजा जा चुका है। गणेश पर गैंगेस्टर की कार्रवाई भी हो चुकी है।

pnn24.in

Recent Posts

ड्रामा-ए-इश्क, सेक्स और फिर ब्लैकमेलिंग बनी रेशमा के खौफनाक क़त्ल की वजह, जाने कैसे आया राशिद पुलिस की पकड़ में

तारिक आज़मी डेस्क: बेशक इश्क खुबसूरत होता है। मगर इश्क अगर ड्रामा-ए-इश्क बने तो खतरनाक…

5 hours ago

गर्लफ्रेंड ने शादी से किया इंकार तो BF ने रस्सी से जकड़कर किया रेप… दोनों गालों पर लोहे की गर्म रॉड से लिखा अपना नाम AMAN

फारुख हुसैन लखीमपुर-खीरी: खीरी जनपद से एक हैरान कर देने वाला मामला सामने आया है,…

5 hours ago