बड़ी बातें करने बाली भाजपा पार्टी नेताओं की दबंगई, ई०ओ० से की मारपीट

(पत्रकारों से अभद्रता और कैमरा छीनने का प्रयास किया सी०ओ० सदर ने)
इमरान सागर 
शाहजहांपुर :- भाजपाईयो द्वारा ईओ रौजा की पिटाई प्रकरण को राजनैतिक दबाव मे पुलिस प्रशासन द्वारा जबरन मैनेज करने का प्रयास किया जा रहा था, विभिन्न न्यूज़ चैनल एंव समाचार पत्रो के मीडिया कर्मी प्रशासन के मैनेज करने के प्रयासो को अपने कैमरे मे कैद कर रहे थे तभी क्षेत्राधिकारी सदर अरूण चन्द्र ने एक मीडियाकर्मी का कैमरा छीनने का प्रयास किया जिसको लेकर पत्रकारो और सीओ सदर अरूण चन्द्र की जमकर नोकझोक हुयी। काफी देर तक पत्रकारो और सीओ के बीच हॉटटॉक होती रही इस दौरान एसडीएम सदर व थाना प्रभारी मूकर्देशक बने रहे!

बता दे कि सीओ सदर अरूण चन्द्र इस जिले मे नये है और हाल ही मे चार्ज लिया। किसी पत्रकार से परिचित नही थे हालांकि अपरिचित होने की बात कहते हुये बाद मे सीओ ने मामले को शांत कर लिया लेकिन सीओ सदर के इस अचरण से पत्रकारो ने तीखी टिप्पड़ी की है।ईओ रौजा के मारपीट प्रकरण मे आरोपी बनाये गये पूर्व सभासद की बहु प्रियंका तिवारी ने रोजा थाने मे तहरीर देते हुये आरोप लगया है कि रोजा नगर पचांयत के अधिशाशी अधिकारी अनिरूद्ध कुमार पटेल ने सत्यापन के समय उनके कागजो को फेंक दिया और उनसे अभद्रता करते हुये छेड़खानी की है,जब पति मनोज ने विरोध किया तो ईओ श्री पटेल ने उनके व पति को मारापीटा!तहरीर देने के बाद भी रोजा पुलिस ने उनकी रिपोर्टदर्ज नही की है जिसकी शिकायत वह मुख्यमंत्री व उच्च अधिकारियो से करेगी और ईओ के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज कराने के लिये हर स्तर तक कार्यवाही के लिये तैयार है।

हमारी निष्पक्ष पत्रकारिता को कॉर्पोरेट के दबाव से मुक्त रखने के लिए आप आर्थिक सहयोग यदि करना चाहते हैं तो यहां क्लिक करें


Welcome to the emerging digital Banaras First : Omni Chanel-E Commerce Sale पापा हैं तो होइए जायेगा..

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *