गुरु पूर्णिमा के अवसर पर उज़्मा सोलंकी ने किया अपने गुरु को सम्मानित

उज़मा सोलंकी ने अपने राजनैतिक गुरु का किया सम्मान 
शबनम शेख
कानपुर। गुरु पूर्णिमा के अवसर पर शहर में जगह-जगह कार्यक्रमों का आयोजन किया गया राजनीतिक दलों व सामाजिक संगठनों ने गुरु पूर्णिमा को अपने अपने तरीके से मनाया. मगर सबसे निराला और अनोखा अंदाज़ अगर किसी का था तो वह था सपा नेता और युवा महिला समाजसेवी उज़मा सोलंकी का. सपा महिला सभा प्रदेश सचिव उज़्मा इकबाल सोलंकी ने अपने राजनैतिक गुरु सपा प्रदेश अध्यक्ष नरेश उत्तम को गुरु पूर्णिमा के अवसर पर अंगवस्त्र, स्मृति चिन्ह एवं पुष्पगुच्छ देकर सम्मानित किया. तो वहीं दूसरी तरफ ईद मिलन के अवसर पर ईद की सिवई खिलाकर मुंह मीठा कराया.

 उज़्मा इकबाल सोलंकी ने कहा की गुरु पूर्णिमा पर गुरु का सम्मान किया जाता है राजनीति में सपा प्रदेश अध्यक्ष नरेश उत्तम हमारे राजनीतिक गुरु है, इस नाते गुरु पूर्णिमा पर गुरु का सम्मान किया गया है वह ईद की सिवई खिलाकर मुंह मीठा कराने के साथ हिंदू-मुस्लिम एकता का संदेश दिया गया है. उज़मा ने कहा कि समाजवादी पार्टी बांटने का नहीं जोड़ने का काम करती है वही नरेश उत्तम ने उज़्मा इकबाल सोलंकी की हौसला अफजाई करते हुए कहाकि समाजवादी पार्टी को इस समय उज़्मा  इकबाल सोलंकी जैसे कार्यकर्ताओं की जरूरत है जो समाजवादी पार्टी के सच्चे सिपाही के रूप में सपा के संदेशो को जन जन तक पहुचाये. इस अवसर पर मुख्य रूप से उपस्थित उज़्मा इकबाल सोलंकी, हसन इकबाल सोलंकी, पूर्व सांसद राकेश सचान, कंवलजीत सिंह आदि लोग मौजूद थे.

हमारी निष्पक्ष पत्रकारिता को कॉर्पोरेट के दबाव से मुक्त रखने के लिए आप आर्थिक सहयोग यदि करना चाहते हैं तो यहां क्लिक करें


Welcome to the emerging digital Banaras First : Omni Chanel-E Commerce Sale पापा हैं तो होइए जायेगा..

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *