सीमेंट के ईंट फैक्ट्री से 20 लाख रुपए की अवैध शराब के साथ दो गिरफ्तार

अंजनी राय

बलिया। रसड़ा कोतवाली पुलिस और एसटीएफ द्वारा संयुक्त रुप से शुक्रवार की देर रात माधोपुर गांव स्थित रसड़ा औद्योगिक क्षेत्र में सीमेंट की ईंट बनाने वाली फैक्टरी पर छापा मारकर एक डीसीएम हरियाणा चंडीगढ़ निर्मित 20 लाख रुपये की अंग्रेजी शराब बरामद की। संयुक्त टीम ने चालक सहित दो लोगों को गिरफ्तार कर विभिन्न धाराओं में चालान न्यायालय कर दिया।

पुलिस अधीक्षक सुजाता सिंह के निर्देश पर रसड़ा कोतवाल जगदीशचन्द यादव व गोरखपुर एसटीएफ टीम राजकुमार सिंह के नेतृत्व में मुखबिर की सूचना पर शुक्रवार की देर रात डीसीएम का पीछा करते हुए माधोपुर गांव स्थिति औद्योगिक क्षेत्र पहुंच कर देखा कि डीसीएम पर प्याज लदा है, लेकिन उतारी जा रही थी शराब की पेटियां। टीम ने दो लोगों को गिरफ्तार कर लिया, लेकिन दो भागने में सफल रहे। गिरफ्तार लोगों में एक गड़वार थाना क्षेत्र के हजौली नानापार निवासी संजय पांडेय पुत्र विद्याधर पांडे तथा दूसरा देवरिया जनपद क्षेत्र के थाना खुखुंदू कम्हरिया गांव निवासी रहीम अंसारी उर्फ गुड्डू पुत्र अजीमुल्ला है। दोनों ने पुलिस को बताया कि यह शराब हरियाणा चंडीगढ़ से मंगाने के बाद बिहार प्रांत भेजी जाती है। लोगों की माने तो जब से बिहार में शराबबंदी हुई है, शराब माफियाओं के लिए बिहार ले जाने के लिए रास्ता स्वर्ग साबित हो रहा है। पुलिस ने चार लोगों के खिलाफ धारा 419, 420, 467, 468 आईपीसी के तहत मुकदमा दर्ज कर लिया। टीम में दरोगा संतोष यादव, ओमकार यादव, कांस्टेबल राजेश गिरि, ओमप्रकाश यादव, संदीप यादव मौजूद रहे।

हमारी निष्पक्ष पत्रकारिता को कॉर्पोरेट के दबाव से मुक्त रखने के लिए आप आर्थिक सहयोग यदि करना चाहते हैं तो यहां क्लिक करें


Welcome to the emerging digital Banaras First : Omni Chanel-E Commerce Sale पापा हैं तो होइए जायेगा..

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *