बलिया की प्रमुख खबरे अन्जनी राय के साथ

फांसी लगाकर विवाहिता ने दी जान, मृतका के भाई ने दी पुलिस को सुचना 
बलिया। सिकन्दरपुर थाना क्षेत्र के हरदिया जमीन गांव में विवाहिता ने कमरे में साड़ी का फंदा लगाकर आत्महत्या कर लिया। जैसे ही जानकारी परिजनों को हुई वह शव को ठिकाने लगाने की जुगत में लग गए, तब तक मृतका के भाई को खबर लग गई। मृतका के भाई ने 100 नंबर पर फोन कर पूरी घटना की जानकारी पुलिस को दे दिया। मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर छानबीन शुरु कर दिया। 

बताते चले कि हरदिया जमीन गांव निवासी प्रमोद राम की पत्नी मंशा (25 ) कमरे में साड़ी का फंदा लगाकर आत्महत्या कर ली। अगल-बगल के लोगों ने मृतका के मायके के लोगों को सूचना दे दिया। थानाध्यक्ष सिकंदरपुर अतुल राय ने बताया कि मृतका के परिजनों की तरफ से तहरीर मिलते ही मुकदमा पंजीकृत कर कार्रवाई की जाएगी।
रागिनी हत्याकांड के दो आरोपियों को गोरखपुर से गिरफ्तार करने वाली पुलिस टीम को विधायक ने किया पुरस्कृत
बलिया। चर्चित रागिनी हत्याकांड में शामिल दो मुख्य आरोपियों प्रिंस तिवारी उर्फ आदित्य तिवारी और राजू यादव को गिरफ्तार करने वाली स्वॉट टीम को नगर विधायक आनंद स्वरूप शुक्ल ने सम्मानित किया। विधायक ने स्वॉट टीम प्रभारी विनीत राय व रामश्रय राय समेत अन्य को 51000 रुपये का पुरस्कार दिया। कहा कि छात्रा की हत्या कर भाग रहे आरोपियों को इस टीम ने लोकेशन के माध्यम से पीछा करते हुए गोरखपुर से पकड़ लिया था। ऐसे में जवानों का हौसला बढ़ाना हम सभी का दायित्व है। इस मौके पर पुलिस अधीक्षक सुजाता सिंह, अपर पुलिस अधीक्षक विजय पाल सिंह समेत पुलिस के जवान मौजूद थे।
12 अगस्त को आयेंगे ऊर्जा मंत्री, मिलेंगे रागिनी के परिजनो से
बलिया। प्रदेश के ऊर्जा मंत्री श्रीकांत शर्मा 12 अगस्त को जिले में आएंगे। वे दोपहर बाद 1:30 बजे जिला पंचायत के निरीक्षण भवन में कार्यकर्ताओं से भेंट मुलाकात करेंगे। इसके बाद 3 बजे बजहां में मृतका रागिनी दुबे के घर जाकर शोक संवेदना व्यक्त करेंगे। साथ ही घटनास्थल का निरीक्षण व अपराधी व्यक्ति के विरुद्ध कार्रवाई की अद्यतन स्थिति की भी जानकारी लेंगे।
12 अगस्त को होगा महिला कांग्रेस के प्रदेश अध्यक्ष का आगमन
बलिया। उत्तर प्रदेश महिला कांग्रेस के प्रदेश अध्यक्ष प्रतिमा सिंह का आगमन 12 अगस्त को जनपद में हो रहा है। वह बजहां गांव में जाकर पीड़ित परिवार से मिलेंगी। साथ ही कांग्रेस भवन में कार्यकर्ताओं से मुलाकात करेंगी। इसकी जानकारी प्रवक्ता विजयानंद ने दी है।
बाइक से कुचल कर मासूम बच्ची की मौत
बलिया। मनियर थाना क्षेत्र के बहदुरा गांव में शौच करने जा रही तीन वर्षीय बच्ची की मौत बाइक की चपेट में आने से हो गयी। बताया जाता है कि मंटू प्रसाद की तीन वर्षीय पुत्री अंजलि सुबह शौच को जा रही थी। रास्ते से गुजर रहे मोटरसाइकिल सवार युवक ने धक्का मार दिया। बच्ची के चिल्लाने पर पहुंचे परिजन उसे सीएचसी सिकंदरपुर ले गये। स्थिति नाजुक होने के कारण उसे जिला अस्पताल ले जाया गया, जहां डाक्टरों ने मृत घोषित कर दिया। पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया।
विषैले जंतु के काटने से महिला की मौत
बलिया। रसड़ा कोतवाली क्षेत्र के नारायणपुर गांव में विषैले जंतु के काटने से एक विवाहिता की मौत हो गई। नारायणपुर निवासी मुन्नी देवी (20) पत्नी अखिलेश यादव गुरुवार की शाम अपने घर में बैठी हुई थी, तभी विषैले जंतु ने उनके पीठ पर दो जगह काट लिया। महिला जब बेहोश हो गई तो घर वालों ने अमवां के सती माई के पास ले गए। झाड़ फूंक के बाद भी विवाहिता होश नहीं आयी, जिससे घबराये परिजन उसको लेकर रसड़ा सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र पहुंचे। लेकिन देर हो चुकी थी, चिकित्सकों ने मृत घोषित कर दिया। 

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published.