Categories: HealthUP

भाजपा कार्यकर्ताओं ने जिला अस्पताल मे किया रक्तदान शिविर का आयोजन,

हरिशंकर सोनी 

बलिया : पं.दीनदयाल उपाध्याय जन्म शताब्दी वर्ष के तहत बुधवार को भारतीय जनता पार्टी के निर्देशन में जिला अस्पताल में वृहद रक्तदान शिविर का आयोजन किया गया। शिविर में दर्जनों कार्यकर्ताओं ने राष्ट्रहित में स्वेच्छा से रक्तदान किया। जिलाध्यक्ष विनोद शंकर दुबे ने कहा कि आयोजन के लिए पार्टी पदाधिकारियों व कार्यकर्ताओं ने पूर्व में ही जनपद के सभी मंडलों में रक्त परीक्षण शिविर का आयोजन कर कार्यकर्ताओं को अधिकाधिक मात्रा में रक्तदान करने के लिए प्रेरित किया था।

इसके तहत अभी तक जिले में 1125 कार्यकर्ताओं के रक्त परीक्षण हो चुके हैं। इन लोगों ने किसी भी विषम परिस्थिति या जरूरत पर रक्तदान करने की सहमति दी है। कहा कि पार्टी का लक्ष्य है कि जिलों में अधिकाधिक मात्रा में रक्त एकत्र किया जाए ताकि भविष्य में किसी विपदा या गंभीर मरीज के साथ रक्त के अभाव में अनहोनी न हो सके। शिविर को सफल बनाने के लिए जिला स्तर पर जिला उपाध्यक्ष माधव प्रसाद गुप्त को संयोजक व रक्त परीक्षण प्रभारी नियुक्त किया गया है। इनके नेतृत्व में पूरे जनपद में शिविर का आयोजन कराया जा चुका है।

pnn24.in

Recent Posts

ड्रामा-ए-इश्क, सेक्स और फिर ब्लैकमेलिंग बनी रेशमा के खौफनाक क़त्ल की वजह, जाने कैसे आया राशिद पुलिस की पकड़ में

तारिक आज़मी डेस्क: बेशक इश्क खुबसूरत होता है। मगर इश्क अगर ड्रामा-ए-इश्क बने तो खतरनाक…

18 hours ago

गर्लफ्रेंड ने शादी से किया इंकार तो BF ने रस्सी से जकड़कर किया रेप… दोनों गालों पर लोहे की गर्म रॉड से लिखा अपना नाम AMAN

फारुख हुसैन लखीमपुर-खीरी: खीरी जनपद से एक हैरान कर देने वाला मामला सामने आया है,…

18 hours ago