Categories: Politics

सपा ने किया गोष्ठि आयोजन और सुनी समस्यायें।

आदिल अहमद
शबनम शेख़ की  रिपोर्ट
उन्नाव। समाजवादी पार्टी के राष्ट्रिय अध्यक्ष माननीय अखिलेश यादव जी के आदेशानुसार छात्र नवजवान जागरूकता अभियान के तहत आज चौ.राजेन्द्र प्रसाद विमला देवी इण्टर कालेज में एक गोष्टी का आयोजन किया गया जिसमे उन्नाव के कार्यक्रम प्रभारी प्रदीप शर्मा जी ने  मुख्य अतिथि के रूप में शिरकत कर समाजवादी पार्टी के छात्र हित में किये गए कार्यों के विषय में छात्रों एवम् छात्राओं को बताया तथा उपस्थित छात्र एवम छात्राओं ने मौजूदा सरकार की कमियों को बताते हुए अपनी समस्याओं को उनके समक्ष रखा छात्रों ने बताया कि जहाँ एक और सरकार  शिक्षा प्रणाली को बढ़ाने निरंतर प्रयास करती नजर आ रही है वही दूसरी और इसका परिणाम विफल होता दिखाई दे रहा है। इस बार सरकार द्वारा मिलने वाली  छात्रवृत्ति भी नही मिल रही है तथा सरकार के अनुसार  सिर्फ़ 60% अंक पाने वाले को ही छात्रवृति  मिलेगी तो इससे गरीब छात्र जो इससे कम अंक हासिल करेंगे तो वो पढाई नहीं कर सकेंगे तथा इसके अलावा सरकार गरीब विद्यार्थियों को कोई अलग से योजनाए नही देती है जबकि अखिलेश यादव जी ने कॉफ़ी योजनाये चलायी थी जैसे लैपटॉप वितरण और कन्या विद्या धन इस तरह की सफ़ल योजनाये चलायी थी किन्तु मौजूदा सरकार ने इसे भी बंद कर दी हैं।इससे सबसे ज्यादा परेशानी गरीब वर्ग के विद्यार्थियों को उठानी पड़ रही है जिससे उनमे शिक्षा का स्तर गिरता जा रहा है।
इस कार्यक्रम  प्रदीप शर्मा जी के साथ ही राहुल मिश्र, इरफ़ान सिद्दीक़ी,धीरेन्द्र यादव,सौरभ यादव और सभी युवा फ्रंटल के अध्यक्ष सैफ ,आदिल और आलोक भी शामिल रहें।
pnn24.in

Recent Posts

जाने आखिर ‘वडा पाव गर्ल’ के गिरफ़्तारी का वायरल वीडियो कितना है सच, जाने क्या है पूरा मामला

शफी उस्मानी डेस्क:  'वड़ा पाव गर्ल' के नाम से मशहूर चंद्रिका गेरा दीक्षित एक बार…

1 day ago

गज़ा में युद्ध विराम और बंधको की रिहाई हेतु मिस्र में शुरू हुआ शांति वार्ता का एक और दौर, हमास के प्रतिनिधि भी होंगे शामिल

अनुराग पाण्डेय डेस्क: ग़ज़ा से इसराइली बंधकों की रिहाई और युद्ध में संघर्ष विराम के…

1 day ago

ब्रेकिंग न्यूज़: भारतीय वायु सेना के काफिले पर जम्मू कश्मीर के पूछ में हमला

आदिल अहमद डेस्क: भारतीय वायु सेना के एक काफिले पर भारत प्रशासित जम्मू और कश्मीर…

1 day ago