Categories: CrimeUP

वाराणसी – दालमंडी के हडहा सराये में मिली भयानक की बोरे में बंद लाश.

निलोफर बानो.

वाराणसी. शहर में अचानक एक बार फिर चर्चा में आये चौक थाने के दालमंडी स्थित सराये हडाहा में आज सुबह बोर में बंद एक लाश मिलने से हडकम्प मच गया. लाश को एक बोरे में बांध कर सराय के कुआ के पास फेका गया था, सुबह जब दुकाने खोलने के लिये व्यापारी आये तो बोरे से बाहर निकले लाश के पैर को देख कर हडकम्प मच गया, क्षेत्रीय नागरिको ने लाश की सुचना स्थानीय थाना क्षेत्र को दिया, मौके पर चौक और दशाश्वमेघ थाने की पुलिस मौके पर पहुच गई.

मौके पर पहुची पुलिस द्वारा बोरा खोल कर लाश की शिनाख्त करवाई तो मृतक दशाश्वमेध थाना क्षेत्र के डेलू गली निवासी रोजर अली उर्फ़ भयानक के रूप में उसकी पहचान हुई. लाश को देखने में ऐसा प्रतीत हो रहा था कि मृतक की हत्या गला रेत कर किया गया है. मृतक क्षेत्र में भयानक के नाम से मशहूर था. मृतक अपराध जगत से सम्बंधित था और पुलिस उसकी हिस्ट्रीशीट बनाने पर भी विचार कर रही थी. भयानक के नाम चौक और दशाश्वमेध थाने में कई मुक़दमे होने की भी अपुष्ट जानकारी प्राप्त हो रही है.

हत्या किसने किया और क्यों किया अभी यह पुलिस के लिये विवेचना का विषय है और समाचार लिखे जाने तक पुलिस को लिखित तहरीर प्राप्त नहीं हुई थी, मृतक के परिजन मौके पहुच चुके थे. समाचार लिखे जाने तक पुलिस लाश को कब्ज़े में लेकर पंचनामा कर पोस्टमार्टम हेतु भेजने की तैयारी कर रही है.

pnn24.in

Recent Posts

आम आदमी पार्टी नेता सौरभ भारद्वाज ने कहा ‘भाजपा घबरा गई है और पीएम मोदी परेशान है’

तारिक खान डेस्क: आम आदमी पार्टी के नेता सौरभ भारद्वाज ने दावा किया है कि…

2 days ago