Categories: BiharCrime

शराब बंदी पर चोट करती पिकअप और ट्रक को सिवान में लाखो की शराब के साथ दबोचा

साकिब अहमद

सिवान बिहार सिवान उत्पाद विभाग की पुलिस ने अलग अलग जगहो से शराब लदा एक ट्रक और एक मैजिक गाड़ी को उसके चालक के साथ पकड़ा।

दरौंदा रेलवे स्टेशन के पास से 480 बोतल शराब लदे ट्रक को पकड़ा

पुलिस को बड़ी सफलता हाथ लगी है जब पुलिस ने 40 कार्टून शराब के साथ एक ट्रक और उसके चालक को गुप्त सूचना के आधार पर पकड़ा। पकड़ गये चालक की पहचान राजस्थान के भरतपुर जिला स्थित जुहेड़ा थाना के कनचन नेर गांव निवासी मो. कासम के पुत्र नदीम के रुप में हुई। उत्पाद विभाग के सहायक निरीक्षक मनोज राय ने बताया की पुलिस को गुप्त सूचना मिली थी की शराब लदा एक ट्रक दरौंदा की तरफ जा रहा है। पुलिस ने दरौंदा रेलवे स्टेशन के पास ट्रक को रोककर जांच की ताे उसमें चाेकर लदा पाया। पुलिस ने जब चोकर को उतरावकर जांच की ताे ट्रक में बने तहखाना के अंदर से 2 लाख 40 हजार के 480 बोतल शराब पाये गये। ट्रक के साथ चालक को हिरासत में लिया गया है। मनोज राय ने बताया की ट्रक का वास्तविक नंबर एचआर 74 बी 5844 है जबकी ट्रक को फर्जी नंमबर बीआर 04 9462 की नंबर प्लेट लगा कर चलाया जा रहा था। तस्करी के लिए नंबर प्लेट को बदला गया था। ट्रक को शराब तस्करी के लिए बनाया गया था और इसके लिए ट्रक में तहखाने बना कर उपर से 50 बोरी चोकर लाद दिया गया था।

1 लाख की शराब के साथ मैजिक पिकअप जप्त

उत्पाद विभाग की पुलिस ने गुप्त सूचना के आधार पर मलमलिया चौक से बीआर 04 जे 9944 नंमबर की मैजिक पिकअप को जप्त किया। पिकअप के साथ चालक को भी पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया। गिरफ्तार किये गये चालक की पहचान मुफ्फसिल थाना क्षेत्र के पचलखी निवासी रामचंद्र राम के पुत्र जीतलाल राम के रुप में हुई। पुलिस ने पिकअप में बने शराब तस्करी के लिए तहखाने के अंदर से 1 लाख के 120 बोतल शराब को बरामद किया है।

pnn24.in

Recent Posts

वाराणसी: जैतपुरा थाना क्षेत्र स्थित बकरियाकुंड में युवक की पीट-पीट कर निर्मम हत्या, पुलिस जुटी जाँच में

तारिक़ आज़मी वाराणसी: वाराणसी के जैतपुरा थाना क्षेत्र स्थित बकरियाकुंड इलाके में एक युवक की…

21 hours ago

आज़ाद अधिकार सेना के राष्ट्रीय अध्यक्ष अमिताभ ठाकुर ने किया नरेंद्र मोदी के शपथपत्र में भ्रामक सूचना के आधार पर पर्चा निरस्त की मांग

अनुराग पाण्डेय वाराणसी: आजाद अधिकार सेना के राष्ट्रीय अध्यक्ष अमिताभ ठाकुर ने वाराणसी लोकसभा क्षेत्र…

22 hours ago

बोले इंडिया गठबंधन प्रत्याशी अजय राय ‘बनारस वालो को 10 साल में सिर्फ झुनझुना मिला है’

शफी उस्मानी वाराणसी: उत्तर प्रदेश कांग्रेस के अध्यक्ष और इंडिया गठबंधन के उम्मीदवार अजय राय…

22 hours ago

वाराणसी: गंगा स्नान के दौरान डूबने से 3 युवकों की हुई मौत, घर मे पसरा मातम

ईदुल अमीन   वाराणसी: आज वाराणसी के घाट पर उस वक्त हड़कम्प मच गया जब…

22 hours ago