Categories: Bihar

बंद पड़े मकान में आपत्तिजनक स्थिति में थे प्रेमी युगल, पुलिस पहुची तो…..

साकिब अहमद

सिवान : शहर के नगर थाना क्षेत्र के नई किला आगु छपरा से शुक्रवार को एक प्रेमी युगल को आपत्तिजनक स्थिति में देख स्थानीय लोगों ने पुलिस को सूचना दी। सूचना पाकर मौके पर पहुंची पुलिस ने लड़की को पकड़ लिया, लेकिन पुलिस के आने की धमक पाकर युवक गाड़ी छोड़कर भागने में सफल रहा। लड़की और युवक की बाइक को पुलिस ने कब्जे में ले लिया और उन्हें नगर थाना लाया।

इधर अचानक पहुंची पुलिस को देख मोहल्लेवासी भौचक थे। इधर मामले में पुलिस को बंद मकान में सेक्स रैकेट चलाने की जानकारी मिली थी। जिसके बाद पुलिस ने पकड़ी गई लड़की से देर शाम तक पूछताछ की, मामले के बारे में बताया जाता है कि शुक्रवार की सुबह में एक प्रेमी कपल अपाची बाइक से आए और एक बंद घर में प्रवेश कर गए। बाइक को बाहर लगे देख मोहल्ले वासियों को कुछ संदेह हुआ तो लोगों ने अंदर फुसफुसाहट की आवाज सुनी। फिर इसकी जानकारी वहां के स्थानीय लोगों ने नगर थाना को दिया। नगर थाना सूचना पाकर मौके पर पहुंची पुलिस को लोगों ने शोर मचाया तो कमरे के अंदर बंद लड़का भागने में सफल हो गया। नगर थाना के टाइगर मोबाइल ने मौके से लड़की को हिरासत में लेते हुए युवक की बाइक को जब्त कर लिया। लड़की को आपत्ति स्थिति में देख टाइगर मोबाइल के जवानों ने घर की तलाशी ली।

स्थानीय लोगों के अनुसार पिछले कई महीनों से यहां लड़कियों के आने जाने का धंधा चलाया जा रहा है।स्थानीय लोगों ने बताया कि बंद घर का मालिक विदेश रहता है और मकान की चाभी एक महिला के पास रहती है। हिरासत में लेने के बाद पुलिस इस मामले को सेक्स रैकेट से जोड़ देख रही है एवं जांच कर रही है। इधर नगर थाना इंस्पेक्टर सुबोध कुमार ने बताया कि लड़की के परिजन को थाना बुलाया गया था। लड़की ने के पिता ने बताया कि वह रोजाना सिवान पढ़ने आती है। इस मामले में लड़की ने पुलिस को बताई है कि फरार लड़का उसका प्रेमी था जो उसे वहां लेकर गया था। वहीं नगर थाना के इंस्पेक्टर इस मामले में सच्चाई जानने के बाद भी कुछ भी बोलने से कतराते नजर आए। उन्होंने बताया कि जांच की जा रही है। पुलिस बाइक के नंबर के माध्यम से युवक का पता लगा रही है। बाइक के नंबर से परिवहन विभाग से पता किया जा रहा है।

pnn24.in

Recent Posts

आम आदमी पार्टी नेता सौरभ भारद्वाज ने कहा ‘भाजपा घबरा गई है और पीएम मोदी परेशान है’

तारिक खान डेस्क: आम आदमी पार्टी के नेता सौरभ भारद्वाज ने दावा किया है कि…

7 hours ago

बहुचर्चित आनलाइन महादेव सट्टा ऐप मामले में फिल्म अभिनेता साहिल खान गिरफ्तार

आदिल अहमद डेस्क: छत्तीसगढ़ के बहुचर्चित ऑनलाइन महादेव सट्टा ऐप मामले में मुंबई पुलिस ने…

8 hours ago

आरक्षण मुद्दे पर बोले अमित शाह ‘भाजपा की आरक्षण खत्म करने की कोई मंशा नही है’

आफताब फारुकी डेस्क: कांग्रेस और अन्य विपक्षी दलों द्वारा भाजपा नेताओं के बयानों को आधार…

8 hours ago

भाजपा की तुलना तालिबान से करने पर बसपा के राष्ट्रीय संयोजक आकाश आनंद पर दर्ज हुई ऍफ़आईआर

शफी उस्मानी डेस्क: बहुजन समाज पार्टी के राष्ट्रीय संयोजक आकाश आनंद पर उत्तर प्रदेश के…

8 hours ago