Categories: Special

मेरठ – बसपा नेता जी को खुश करने के लिये कानून के रखवालो ने ही लिया कानून अपने हाथो में

उर्वशी नेगी.

मेरठ. प्रदेश सरकार और देश की सरकार भले ही महिलाओ की सुरक्षा के लिये लाख चिंतित हो मगर आज भी महिलाओ को पुर्ण सुरक्षा नहीं उपलब्ध है. वैसे इस बात को आम जनता भली भाति जानती है. शासन ने भले ही महिलाओ के सम्मान हेतु अपने अधिनस्थो को कितना भी दिशानिर्देश जारी कर दिया है, मगर आज भी प्रदेश सरकार के मातहत उन निर्देशों की धज्जिया उड़ाने से बाज़ नहीं आते है. मौजूदा घटना क्रम को देख कर तो यही कहा जा सकता है कि महिलाओ का सम्मान तो पुलिस खुद नहीं करती है वह दुसरे को क्या नसीहत देगी.

मेरठ के एक परिवार द्वारा लगाये गये आरोपों को आधार माने तो सत्ता भले ही चली गई हो लेकिन बसपा नेता मेरठ पुलिस को आज भी उंगलियों पर नचा रहे हैं। जिस जनता से हाथ जोड़ कर वोट मांगते है उन्ही पर जोर आजमा रहे हैं। मेरठ पुलिस भी बसपा नेता को खुश करने के चक्कर में होश खो बैठी, मामला मेरठ के थाना सिविल क्षेत्र का है जहां बसपा के एक  वरिष्ठ नेता की बेटी का पड़ोस में रहने वाले युवक ने कथित अपहरण कर लिया है। सूत्रों की माने तो मामला प्रेम प्रसंग का बताया जा रहा है। नेता जी की दबंगई और पुलिस कि ढिठाई ही कहेगे इसको कि पुलिस बिना तहरीर के ही नेता जी को खुश करने में जुटी हुई है। पीड़ित परिजनों का आरोप है कि बसपा नेता की मौखिक शिकायत पर पुलिस ने छानबीन भी शुरू कर दी। कथित आरोपी के परिजनों के आरोपों को आधार माने तो नेता जी की लिखित रूप से बिना तहरीर के ही पुलिस कार्यवाई कर रही है और कथित गुनहगार के परिजनों पर हंटर चला रही है।

नेता जी को खुश करने के लिये पुलिस महिलाओं का सम्मान करना भूल गई। आरोपी युवक के चाची, मां और बहनों ने पुलिस कर्मियों पर मारपीट का गंभीर आरोप लगाया है। परिजनों ने सिविल लाइन थाने में हल्ला मचाते हुए कहा कि महिला थाने में पुरुष पुलिस कर्मियों के सामने थर्ड डिग्री दी गई। थाने में देर रात एसएसपी मंजिल सैनी पहुँची और पूछताछ की।

pnn24.in

Recent Posts

एसआईटी ने जारी किया प्रज्वल रेवन्ना के खिलाफ लुकआउट नोटिस

आफताब फारुकी डेस्क: जेडीएस सांसद प्रज्वल रेवन्ना के ख़िलाफ़ कर्नाटक सरकार की विशेष जांच टीम…

4 hours ago