Categories: UP

न्यायधर्म सभा ने की डिजिटल करेंशि सिस्टम पर जन जागरण बैठक

अंजनी राय

उधमसिंह नगर ( उत्तराखंड)।। रुद्रपुर में दक्ष इन्क्लेव के पास स्वस्तिक फ्रेस उत्पाद आटा चक्की प्रतिष्ठान पर न्याय धर्म सभा NDS टीम ने साथियो संग न्याय प्रचार करते हुए जन जागरण किया। बैठक को सम्बोधित करते हुए NDS उत्तराखंड प्रभारी किशन शर्मा ने समाज मे व्याप्त समस्त प्रकार की समस्याओं के लिए NDS समाज के बीच 2015 से सामाजिक तल पर वैचारिक जन जागरण अभियान हर हर न्याय घर घर न्याय की तर्ज पर स्वयं की प्रेरणा से स्वयं के लिए बिना किसी चंदे दान आर्थिक सहायता के अपने करोड़ो सक्रिय कार्यकर्ताओ के माध्यम से देश के सभी राज्यो के जिला स्तर से तहसील स्तर तक संचालित कर रहा है।
बैठक में 4 जनधिकारो के विषयमा में अजित मिश्रा और पात्रतानुसार पद नियुक्ति पर सुशील जी के साथ ही नरेंद्ररावत जी ने डिजिटल करेंशि सिस्टम पर उसके क्रियान्वयन तथा उपयोग सहित समाज को होने वाले लाभों के साथ ही समस्त आर्थिक अपराधों के समूल उन्नयन के सैद्धान्तिक पक्ष के विषय मे जानकारी दी।
इस अवसर पर संजय श्रीवास्तव जी के द्वारा मानव जीवन के चार आयामो पर विस्तार से चर्चा की गई। बैठक में योगेंद्र शर्मा,कुलदीप नेगी, राहुल ,ए के पाल विनय बिष्ट ,देवेश रघुवंशी ,मदन यादव,सोनू रावत ,नरेंद्र बिष्ट,अजय पाल, टी के सरकार आदि कार्यकर्ता शामिल थे।

Adil Ahmad

Recent Posts

गर्भवती महिला के बलात्कार और हत्या मामले में आरोपी जगराम मीणा के घर को लगाया भीड़ ने आग, आग लगाने वाली भीड़ के ही 8 लोग उन शोलो में झुलसे

शफी उस्मानी डेस्क: राजस्थान के दौसा जिले में रेप के बाद प्रेग्नेंट महिला की हत्या…

45 mins ago

अरविन्द केजरीवाल की याचिका पर सुप्रीम कोर्ट ने कहा ‘लोकसभा चुनावो के मद्देनज़र अंतरिम ज़मानत याचिका पर विचार कर सकते है’

आफताब फारुकी डेस्क: कथित भ्रष्टाचार के मामले में दिल्ली की तिहाड़ जेल में बंद मुख्यमंत्री…

3 hours ago