Categories: BalliaUP

एसपी से मोबाईल पर मिला भरोसा: लूट काण्ड के विरोध में बिल्थरारोड बन्द व आम सभा स्थगित

उमेश गुप्ता

बिल्थरा रोड स्थानीय नगर पंचायत के चेयरमैन दिनेश कुमार गुप्त के बडे भाई अरुण कुमार गुप्त से हुयी 3.20 लाख की लूट के मामले में बुधवार को बिल्थरारोड बन्द व आम सभा करने को स्थगित कर दिया गया। कोतवाल राजेश कुमार सिंह ने बुधवार की सुबह चेयरमैन दिनेश कुमार गुप्त के आवास पर पहुंचकर एसपी श्री पर्णा गांगुली से नगर पंचायत के चेयरमैन दिनेश कुमार गुप्त की मोबाईल पर बात कराई जिसमें घटना के जल्दी ही खुलासा का भरोसा मिलने के बाद संयुक्त ब्यापार मण्डल ने एक मौका और देते हुए बिल्थरा रोड बन्द व आम सभा फिल हाल स्थगित कर दिया गया है। साथ ही संयुक्त ब्यापार मण्डल ने पुनः एलान कराकर नगर की दुकानों को खोलने की अपील की और दुकानदारों ने हर होज की भांति अपनी दुकाने खोल लीं।

जानकारी के अनुसार संयुक्त ब्यापार मण्डल की ओर से बुधवार को बिल्थरारोड बन्द की घोषणा के बाद प्रशासन के कान खड़े हो गये थे। बुधवार की सुबह नगर पंचायत के चेयरमैन दिनेश कुमार गुप्त के आवास पर उभांव थाने के इंस्पेक्टर राजेश कुमार सिंह पहुंच गये और बिल्थरारोड बन्द को स्थगित करने का अनुरोध ही नही किया बल्कि एसपी श्रीपर्णा गांगुली से मोबाईल पर बात भी कराई। इस बीच संयुक्त ब्यापार मण्डल के पदाधिकारी पहुंच गये और आपसी सलाह के बाद बिल्थरा रोड बन्द को स्थगित करने का फैसला ले लिया।

ज्ञातब्य है कि इस लूट की घटना के दूसरे दिन विगत् 13 अगस्त की शाम ब्यापारियों ने काली पट्टी बांधकर एक मौन जुलूस निकाला था जिसमें घटना का जल्द से जल्द खुलासा करने का भरोसा दिया गया था। पुनः 20 अगस्त को जिला पंचायत के निरीक्षण गृह पर ब्यापारियों की बैठक हुयी थी जिसमें इंस्पेक्टर उभांव ने खुद घटना का अतिशीघ्र खुलासा करने का भरोसा दिया था। लेकिन अब तक सार्थक परिणाम न मिलने से ब्यापारी आक्रोशित थे।

नगर पंचायत के चेयरमैन दिनेश कुमार गुप्त, प्रशान्त कुमार मन्टू, दुर्गा प्रसाद मधु, बैजनाथ प्रसाद साहू, अशोक वर्मा, शिवकुमार जायसवाल, सभासद प्रतिनिधि अंचल वर्मा सुनिल कुमार टिंकू,धन्नू सोनी धर्मेन्द्र सोनी पंकज मोदी अमित जायसवाल, राम मनोहर गांधी आदि मौजूद रहे।

pnn24.in

Recent Posts

ब्रेकिंग न्यूज़: भारतीय वायु सेना के काफिले पर जम्मू कश्मीर के पूछ में हमला

आदिल अहमद डेस्क: भारतीय वायु सेना के एक काफिले पर भारत प्रशासित जम्मू और कश्मीर…

16 mins ago

ब्रेकिंग न्यूज़: अंतरिम ज़मानत नहीं मिलने के बाद प्रज्वल रेवन्ना के पिता एनडीए विधायक एचडी रेवन्ना को पुलिस ने लिया हिरासत में

शाहीन बनारसी डेस्क: कथित सेक्स स्कैंडल मामले में चर्चित हुवे हासन लोकसभा सीट से एनडीए…

1 hour ago

गर्भवती महिला के बलात्कार और हत्या मामले में आरोपी जगराम मीणा के घर को लगाया भीड़ ने आग, आग लगाने वाली भीड़ के ही 8 लोग उन शोलो में झुलसे

शफी उस्मानी डेस्क: राजस्थान के दौसा जिले में रेप के बाद प्रेग्नेंट महिला की हत्या…

18 hours ago