Categories: BalliaUP

राजनीत मेरी साधना है मैं कभी झुकता नही और ना कभी पीछे हटता हूँ – विधायक सुरेन्द्र सिंह

अंजनी राय

बलिया।। बैरिया विधायक सुरेन्द्र सिंह ने लंबे मोटरसाइकिल कारंवा के साथ बैरिया तिनमुहानी से छपरा से लखनऊ जाने वाली एक्सप्रेस ट्रेन को हरी झंडी दिखाने के लिए सुरेमपुर स्टेशन पर पहुँचे।। बैरिया विधानसभा के लोगों की भीड़ को देखकर उनका हिरदय गद गद हो गया उन्होंने कहा कि मैं कार्यकर्ता एवम जनता का सम्मान करता हूँ।। इसके साथ अगर कोई समझवता करेगा तो उसका जवाब देने के लिए मैं खड़ा हूँ। जरूरत पड़ी तो सुरेमपुर स्टेशन पर राजधानी को छोड़कर के किसी भी ट्रेन को रोकवा सकता हूँ।।

राजनीत मेरी साधना है मैं कभी झुकता नही और ना कभी पीछे हटता हूँ। उन्होंने बताया कि प्रदेश में अगर हरिजन बनाम स्वर्ण का मुकदमा पंजीकृत किया गया तो दो अक्टूबर के बाद से आर पार की लड़ाई लड़ूंगा। SHO बैरिया तथा CO बैरिया को उन्होंने बताया की जो चकिया में हरिजन बनाम स्वर्ण का मुकदमा हुआ है उसको तत्काल समाफ्त करो। अन्यथा सहीद स्मारक बैरिया से आर पार की लड़ाई लड़ूंगा।जनता की हित के लिए मैं हमेशा समर्पित हूँ राजनीत मेरा पेशा नही और व्यपार नहीं। दलाली और कार्यकर्ता का अपमान बर्दास्त नहीं करूंगा।।

तालियों की गड़गड़ाहट मोदी जिंदाबाद योगी जिंदाबाद मनोज सिन्हा जिंदाबाद के नारों के साथ छपरा से लखनऊ जाने वाली रेल को हरी झंडी दिखाया सभी के चेहरे पर मुस्कान आयी।।

pnn24.in

Recent Posts

जाने आखिर ‘वडा पाव गर्ल’ के गिरफ़्तारी का वायरल वीडियो कितना है सच, जाने क्या है पूरा मामला

शफी उस्मानी डेस्क:  'वड़ा पाव गर्ल' के नाम से मशहूर चंद्रिका गेरा दीक्षित एक बार…

2 hours ago

गज़ा में युद्ध विराम और बंधको की रिहाई हेतु मिस्र में शुरू हुआ शांति वार्ता का एक और दौर, हमास के प्रतिनिधि भी होंगे शामिल

अनुराग पाण्डेय डेस्क: ग़ज़ा से इसराइली बंधकों की रिहाई और युद्ध में संघर्ष विराम के…

2 hours ago

ब्रेकिंग न्यूज़: भारतीय वायु सेना के काफिले पर जम्मू कश्मीर के पूछ में हमला

आदिल अहमद डेस्क: भारतीय वायु सेना के एक काफिले पर भारत प्रशासित जम्मू और कश्मीर…

4 hours ago