Categories: Crime

पुलिस और बदमाशों के बीच हुई मुठभेड़ में सात बदमाश गिरफ्तार

फारुख हुसैन 

लखीमपुर खीरी : यूपी में एनकाउंटर का दौर जारी है। इसी कड़ी में सोमवार की शुभह लखीमपुर खीरी के सदर कोतवाली क्षेत्र के रामापुर चौकी क्षेत्र में बिलेहरी गांव के पास पुलिस और बदमाशों के बीच मुठभेड़ हो गई। पुलिस और बदमाशों के बीच हुई मुठभेड़ में कई राउंड गोलियां भी चली। पुलिस की घेरा बंदी से घबराए हुए बदमाश मैजिक से उतर कर भाग के गन्ने के खेत मे जा छुपे पुलिस ने खेत के चारो तरफ घेरा बंदी कर गन्ने के खेत से सभी बदमाशों को गिरफ्तार कर लिया है ।

मुठभेड़ के दौरान छोटकन्ने पुत्र सुरई निवासी ग्राम सिंघवा थाना ईशानगर के पैर में गोली लगने से घायल हो गया। उसको पुलिस द्वारा जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया। जहा पर उसका इलाज चल रहा है। आपको बता दे लखीमपुर खीरी में सोमवार की शुभह मुखबिर की सूचना पर रामापुर चौकी क्षेत्र के पहाड़ापुर निवासी प्रेम वर्मा के घर से लूट पाट कर भाग रहे बदमाशों को सदर कोतवाली पुलिस व क्राइम ब्रांच ने घेरा बन्दी कर रामापुर चौकी क्षेत्र में बिलेहरी गांव के पास मुठभेड़ के दौरान पुलिस ने 7 बदमाशों को गिरफ्तार किया है। पकड़े गए बदमाशों के पास से कई अवैध तमंचे लुटे गए नगदी समेत एक मैजिक गाड़ी व लुटा गया तमाम समान भी बरामद हुआ है। एसपी राम लाल वर्मा ने प्रेस कॉन्फ्रेंस में बताता की रामापुर चौकी क्षेत्र के पहाड़ापुर निवासी प्रेम वर्मा के घर से लूटपाट कर भाग रहे बदमाशों को सदर कोतवाली पुलिस और क्राइम ब्रांच द्वारा गिरफ्तार कर किया गया है। सभी बदमाश थाना ईशानगर निवासी है। लूट का सारा सामान भी पुलिस ने बरामद कर लिया है।।

pnn24.in

Recent Posts

ड्रामा-ए-इश्क, सेक्स और फिर ब्लैकमेलिंग बनी रेशमा के खौफनाक क़त्ल की वजह, जाने कैसे आया राशिद पुलिस की पकड़ में

तारिक आज़मी डेस्क: बेशक इश्क खुबसूरत होता है। मगर इश्क अगर ड्रामा-ए-इश्क बने तो खतरनाक…

6 hours ago

गर्लफ्रेंड ने शादी से किया इंकार तो BF ने रस्सी से जकड़कर किया रेप… दोनों गालों पर लोहे की गर्म रॉड से लिखा अपना नाम AMAN

फारुख हुसैन लखीमपुर-खीरी: खीरी जनपद से एक हैरान कर देने वाला मामला सामने आया है,…

7 hours ago