Categories: Crime

गृहकलेश के चलते युवक ने की आत्महत्या, मृतक से रचाई थी तीसरी शादी

सरताज खान

गाजियाबाद। लोनी ट्रोनिका सिटी थाना क्षेत्र के पूजा कॉलोनी में आज एक युवक ने गृह क्लेश में फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली। घटना के समय मृतक की पत्नी घर मे मौजूद थी।जिसने शोर मचाकर पड़ौसियों को बुलाया ।लेकिन तब तक उसकी मौत हो चुकी थी। सूचना पर पहुंची पुलिस ने पंचनामा भरकर पोस्टमार्टम के लिये भेजा।

गौरतलब है कि गली0 न0 10 मंगल बाजार पूजा कॉलोनी निवासी कृष्ण उम्र 35 साल पुत्र जय भगवान पत्नी के साथ रह रहा था। जिसकी पत्नी की मृतक से तीसरी शादी थी और दो बच्चे पहले पति से है। दोनो पति पत्नी में कई दिन किसी बात को लेकर कलह चल रही थी। बीती रात करीब साढ़े 11 बजे गृह क्लेश के चलते कृष्ण ने गाटर से फंदा लगाकर खुदकुशी कर ली।

मृतक की फाइल फोटो

सूचना पर पुलिस ने शव को लटका हुआ उतारा और पंचनामा भरकर पोस्टमार्टम के लिये भेजा। परिजनों का आरोप है कि करीब ढाई महीने पहले मृतक कृष्ण ने एक दो बच्चों की माँ से लव मैरिज की थी। महिला की मृतक से तीसरी शादी थी।जिसका पहला पति भी फांसी लगाकर आत्महत्या कर चुका है। पिता का आरोप है कि उनके बेटे की उसकी पत्नी आरती ने ही हत्या की है। जिसके खिलाफ उन्होंने पुलिस को तहरीर दी है ,लेकिन पुलिस मुकदमा दर्ज करने में आनाकानी कर रही है।

pnn24.in

Recent Posts

गर्भवती महिला के बलात्कार और हत्या मामले में आरोपी जगराम मीणा के घर को लगाया भीड़ ने आग, आग लगाने वाली भीड़ के ही 8 लोग उन शोलो में झुलसे

शफी उस्मानी डेस्क: राजस्थान के दौसा जिले में रेप के बाद प्रेग्नेंट महिला की हत्या…

2 hours ago

अरविन्द केजरीवाल की याचिका पर सुप्रीम कोर्ट ने कहा ‘लोकसभा चुनावो के मद्देनज़र अंतरिम ज़मानत याचिका पर विचार कर सकते है’

आफताब फारुकी डेस्क: कथित भ्रष्टाचार के मामले में दिल्ली की तिहाड़ जेल में बंद मुख्यमंत्री…

4 hours ago