गृहकलेश के चलते युवक ने की आत्महत्या, मृतक से रचाई थी तीसरी शादी

सरताज खान

गाजियाबाद। लोनी ट्रोनिका सिटी थाना क्षेत्र के पूजा कॉलोनी में आज एक युवक ने गृह क्लेश में फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली। घटना के समय मृतक की पत्नी घर मे मौजूद थी।जिसने शोर मचाकर पड़ौसियों को बुलाया ।लेकिन तब तक उसकी मौत हो चुकी थी। सूचना पर पहुंची पुलिस ने पंचनामा भरकर पोस्टमार्टम के लिये भेजा।

गौरतलब है कि गली0 न0 10 मंगल बाजार पूजा कॉलोनी निवासी कृष्ण उम्र 35 साल पुत्र जय भगवान पत्नी के साथ रह रहा था। जिसकी पत्नी की मृतक से तीसरी शादी थी और दो बच्चे पहले पति से है। दोनो पति पत्नी में कई दिन किसी बात को लेकर कलह चल रही थी। बीती रात करीब साढ़े 11 बजे गृह क्लेश के चलते कृष्ण ने गाटर से फंदा लगाकर खुदकुशी कर ली।

मृतक की फाइल फोटो

सूचना पर पुलिस ने शव को लटका हुआ उतारा और पंचनामा भरकर पोस्टमार्टम के लिये भेजा। परिजनों का आरोप है कि करीब ढाई महीने पहले मृतक कृष्ण ने एक दो बच्चों की माँ से लव मैरिज की थी। महिला की मृतक से तीसरी शादी थी।जिसका पहला पति भी फांसी लगाकर आत्महत्या कर चुका है। पिता का आरोप है कि उनके बेटे की उसकी पत्नी आरती ने ही हत्या की है। जिसके खिलाफ उन्होंने पुलिस को तहरीर दी है ,लेकिन पुलिस मुकदमा दर्ज करने में आनाकानी कर रही है।

हमारी निष्पक्ष पत्रकारिता को कॉर्पोरेट के दबाव से मुक्त रखने के लिए आप आर्थिक सहयोग यदि करना चाहते हैं तो यहां क्लिक करें


Welcome to the emerging digital Banaras First : Omni Chanel-E Commerce Sale पापा हैं तो होइए जायेगा..

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *