Categories: UP

गोरखपुर में ताजिया जुलूस के दौरान हुआ उपद्रव,बिजली की चपेट में आये घायल युवक के समर्थन के नाम पर हुआ उपद्रवियों का तांडव

प्रदीप चौधरी

गोरखपुर : गलती बिजली विभाग की मगर क्रोधित जनता को कोप भाजन होना पड़ा उग्र भीड़ का, जी हा गोरखपुर में बिजली विभाग की लापरवाही का खामियाजा आज उत्तर प्रदेश पुलिस को झेलना पड़ा जिसमे एक पुलिस की जीप फुक दिया गया. दो पुलिस वाले घायल हुवे. आक्रोशित भीड़ ने पुलिस चौकी को आग लगाने का भी प्रयास किया. घटना का कारण भारी बारिश में करेंट के चपेट में आने से घायल हुआ एक युवक था.

उत्तर प्रदेश के गोरखपुर में शुक्रवार को मोहर्रम के जुलूस के दौरान एक ताजिये में बिजली का करंट लगने के बाद उसकी चपेट में आने से एक व्यक्ति घायल हो गया. पुलिस के मुताबिक इस घटना से गुस्साये लोगों ने दो पुलिसकर्मियों की पिटाई कर दी और भटहट पुलिस चौकी को जलाने का प्रयास किया. हालांकि पुलिस प्रशासन ने मामला संभाल लिया और मोहर्रम के जुलूस को शांतिपूर्वक निकाला.वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक शलभ माथुर ने बताया कि शुक्रवार शाम करीब साढ़े चार बजे अमवा गांव का रहने वाला खुर्शीद भारी बारिश के कारण करंट लगने से घायल हो गया.

इसके बाद गुस्साये लोग भटहट पुलिस चौकी में घुस गये और निरीक्षक दिलीप कुमार चौधरी और होमगार्ड ओम प्रकाश सिंह की पिटाई कर दी तथा पुलिस चौकी के पास खड़ी कार में तोड़फोड़ कर दी. भीड़ ने पुलिस चौकी को भी जलाने का प्रयास किया. उन्होंने बताया कि उग्र भीड़ को किसी तरह समझाया गया और ताजिये के जुलूस को शांतिपूर्वक निकलवाया गया. अराजक तत्वों की पहचान की जा रही है और उन पर कड़ी कार्रवाई की जायेगी.

pnn24.in

Recent Posts

जाने आखिर ‘वडा पाव गर्ल’ के गिरफ़्तारी का वायरल वीडियो कितना है सच, जाने क्या है पूरा मामला

शफी उस्मानी डेस्क:  'वड़ा पाव गर्ल' के नाम से मशहूर चंद्रिका गेरा दीक्षित एक बार…

23 hours ago

गज़ा में युद्ध विराम और बंधको की रिहाई हेतु मिस्र में शुरू हुआ शांति वार्ता का एक और दौर, हमास के प्रतिनिधि भी होंगे शामिल

अनुराग पाण्डेय डेस्क: ग़ज़ा से इसराइली बंधकों की रिहाई और युद्ध में संघर्ष विराम के…

23 hours ago

ब्रेकिंग न्यूज़: भारतीय वायु सेना के काफिले पर जम्मू कश्मीर के पूछ में हमला

आदिल अहमद डेस्क: भारतीय वायु सेना के एक काफिले पर भारत प्रशासित जम्मू और कश्मीर…

1 day ago