Categories: NationalPolitics

गोवा में कांग्रेस ने सरकार बनाने का दावा पेश किया, चिट्ठी लेकर राजभवन पहुंचे विधायक

अंजनी राय

गोवा में कांग्रेस ने सरकार बनाने का दावा पेश किया है। सूत्रों के अनुसार कांग्रेस के 14 विधायक सोमवार को राज्यपाल मृदुला सिन्हा से मिलने राजभवन पहुंचे। राज्यपाल के मौजूद नहीं होने पर कांग्रेस का प्रतिनिधित्वमंडल सरकार बनाने का दावा पेश करने वाली चिट्ठी वहीं छोड़कर आया. गौरतलब है कि प्रदेश में कांग्रेस के 16 विधायक हैं।

फिलहाल कांग्रेस के विधायक राजभवन के आगे जमा हुए हैं। उन्होंने यहां मीडिया के सामने सरकार बनाने का दावा पेश किया. कांग्रेस विधायकों ने कहा कि मनोहर पर्रिकर के बीमार रहने से राज्य के विकास के काम पिछले कुछ महीनों से ठप पड़ गए हैं।

बता दें कि गोवा के मुख्यमंत्री मनोहर पर्रिकर पिछले कुछ महीने से गंभीर रूप से बीमार रहे हैं। उनकी बीमारी को देखते हुए किसी नए को यहां सरकार की कमान देने की अटकलें लगाई जा रही हैं। हालांकि बीजेपी ने इससे इनकार किया है। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की सलाह पर रविवार को पर्रिकर को विशेष विमान से दिल्ली लाया गया जहां चेकअप के लिए उन्हें एम्स में भर्ती कराया गया। इस वजह से बीते 7 महीने से 3 बार इलाज के सिलसिले में अमेरिका होकर लौटे हैं।

pnn24.in

Recent Posts

ड्रामा-ए-इश्क, सेक्स और फिर ब्लैकमेलिंग बनी रेशमा के खौफनाक क़त्ल की वजह, जाने कैसे आया राशिद पुलिस की पकड़ में

तारिक आज़मी डेस्क: बेशक इश्क खुबसूरत होता है। मगर इश्क अगर ड्रामा-ए-इश्क बने तो खतरनाक…

5 hours ago

गर्लफ्रेंड ने शादी से किया इंकार तो BF ने रस्सी से जकड़कर किया रेप… दोनों गालों पर लोहे की गर्म रॉड से लिखा अपना नाम AMAN

फारुख हुसैन लखीमपुर-खीरी: खीरी जनपद से एक हैरान कर देने वाला मामला सामने आया है,…

6 hours ago