Categories: GaziabadUP

भौपुरा व नये बस अड्डे पर पैदल यात्रियों के लिए बनाया जाये फुटओवर ब्रिज :-आमिर हुसैन एडवोकेट

सरताज खान
गाजियाबाद। यंग मूवमेंट ऑफ इंडिया ने भौपुरा तिराहा व गाजियाबाद के नये बस अड्डे पर पैदल रोड को पार करने वाले यात्रियों व जनता के लिये फुट ओवर ब्रिज बनाने की मांग की है। जानकारी के अनुसार यंग मूवमेन्ट ऑफ इंडिया के अध्यक्ष आमिर हुसैन एडवोकेट ने जिलाधिकारी गाजियाबाद व गाजियाबाद विकास प्राधिकरण के उपाध्यक्ष को पत्र देकर मांग की है।

कि भौपुरा तिराहा कट फ्री कर दिया गया है। उक्त तिराहे से लोनी से भौपुरा दिल्ली से भौपुरा व गाजियाबाद से भौपुरा को वाहनों का आवागमन है। और उक्त तिराहे पर ही डी,एल, एफ, कानोली को भी रास्ता जाता है। जब से ये तिराहा कट फ्री किया गया है पैदल चलने वालों के साथ हर दिन दुर्घटनायें हो रही है। क्योंकि तेज रफ्तार से वाहनों का गुजर होता है। और पैदल रोड को पार करने वालो के साथ हादसा होता है। रोज उक्त रोड से हाजरो स्कूली बच्चों,महिलाओं व बुजुर्गों व कामकाजी व्यक्तियों का आना जाना होता है। और ये लोग आपकी जान को हाथ पर लेकर रोड को पार किया जाता है। यही हाल नए बस अड्डे गाजियाबाद बाद का वहाँ रोड के दोनों ओर डिवाइडर लगा कर कट फ्री कर दिया है। उक्त चौराहे पर पर तो वाहनों का अत्यधिक दबाव है। आम जनता व पैदल यात्रियों को रोड पार करने में कई बार तो जान से हाथ धोना पड़ता है। पैदल यात्रियों व आम जनता को सुरक्षित घर पहुँचना उनका अपना अधिकार है। इसलिए जिलाधिकारी व आई, जी, आर, एस, पर आमिर हुसैन एडवोकेट ने मांग की थी तथा ओर डीएम व वीसी गाजियाबाद से पत्र भेजकर उक्त दोनों जगहों पर आम जनता के लिए फुट ओवरब्रिज जल्द से जल्द बनाने की मांग की है।

Adil Ahmad

Recent Posts

जाने आखिर ‘वडा पाव गर्ल’ के गिरफ़्तारी का वायरल वीडियो कितना है सच, जाने क्या है पूरा मामला

शफी उस्मानी डेस्क:  'वड़ा पाव गर्ल' के नाम से मशहूर चंद्रिका गेरा दीक्षित एक बार…

17 hours ago

गज़ा में युद्ध विराम और बंधको की रिहाई हेतु मिस्र में शुरू हुआ शांति वार्ता का एक और दौर, हमास के प्रतिनिधि भी होंगे शामिल

अनुराग पाण्डेय डेस्क: ग़ज़ा से इसराइली बंधकों की रिहाई और युद्ध में संघर्ष विराम के…

17 hours ago

ब्रेकिंग न्यूज़: भारतीय वायु सेना के काफिले पर जम्मू कश्मीर के पूछ में हमला

आदिल अहमद डेस्क: भारतीय वायु सेना के एक काफिले पर भारत प्रशासित जम्मू और कश्मीर…

19 hours ago