Categories: AzamgarhUP

दो बाइको की टक्कर मे एक की मौत, तीन लोग घायल

अंजनी राय

आजमगढ़। तरवां थाना क्षेत्र के कंचनपुर नहर पुलिया के समीप गुरुवार की सुबह दो बाइकों में टक्कर हो गई। इस दुर्घटना में बाइक सवार एक युवक की मौत हो गई, जबकि हादसे में मृत युवक के साला समेत तीन घायल हो गए। घायलों में एक की हालत गंभीर बताई जा रही है।

गाजीपुर जिले के भुड़कुड़ा थाना क्षेत्र के शाहवपुर गांव निवासी 35 वर्षीय शिवलाल यादव पुत्र जगदीश यादव गुरुवार की सुबह लगभग साढ़े आठ बजे अपने साला 25 वर्षीय श्रीकांत यादव पुत्र फौजदार यादव ग्राम लप्सीपुर थाना जहानागंज व साला के मौसेरा भाई 22 वर्षीय धनंजय यादव ग्राम बीबीपुर थाना तरवां निवासी के साथ बाइक पर सवार होकर घर से ससुराल जा रहे थे। रास्ते में कंचनपुर नहर पुलिया के पास पहुंचे थे। उसी दौरान विपरीत दिशा से आ रही बाइक में आमने-सामने टक्कर हो गई।

इस दुर्घटना में शिवलाल यादव की मौके पर ही मौत हो गई, जबकि उनका साला श्रीकांत यादव, साले का मौसेरा भाई धनंजय व दूसरी बाइक सवार 45 वर्षीय रामायन यादव पुत्र नंदन यादव ग्राम दर्रोपुर थाना तरवां निवासी घायल हो गए। ग्रामीणों की सूचना पर तरवां थाने की पुलिस भी मौके पर पहुंच गई। पुलिस ने तीनों घायलों को एंबुलेस से जिला अस्पताल भेजवाया। डाक्टरों ने श्रीकांत की हालत गंभीर देख उसे वाराणसी के लिए रेफर कर दिया। मृत युवक के शव को पुलिस ने कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। पुलिस की सूचना पर मृत युवक के परिजन व रिश्तेदार मौके पर आ गए। मृतक शिवलाल तीन भाइयों में सबसे बड़ा था। वह वाराणसी की एक मिठाई की दुकान पर काम करता था।

pnn24.in

Recent Posts

जाने आखिर ‘वडा पाव गर्ल’ के गिरफ़्तारी का वायरल वीडियो कितना है सच, जाने क्या है पूरा मामला

शफी उस्मानी डेस्क:  'वड़ा पाव गर्ल' के नाम से मशहूर चंद्रिका गेरा दीक्षित एक बार…

19 hours ago

गज़ा में युद्ध विराम और बंधको की रिहाई हेतु मिस्र में शुरू हुआ शांति वार्ता का एक और दौर, हमास के प्रतिनिधि भी होंगे शामिल

अनुराग पाण्डेय डेस्क: ग़ज़ा से इसराइली बंधकों की रिहाई और युद्ध में संघर्ष विराम के…

19 hours ago

ब्रेकिंग न्यूज़: भारतीय वायु सेना के काफिले पर जम्मू कश्मीर के पूछ में हमला

आदिल अहमद डेस्क: भारतीय वायु सेना के एक काफिले पर भारत प्रशासित जम्मू और कश्मीर…

21 hours ago