Categories: Crime

शराब बनाने वाला कारोबारी गिरफ्तार, एक चकमा देने में कामयाब

सरताज खान

गाजियाबाद। लोनी देर रात कोतवाली पुलिस ने छापेमारी कर बंथला गांव से शराब बनाकर बेचने वाले एक अवैध शराब कारोबारी को गिरफ्तार किया है। आरोपी का एक साथी पुलिस को चकमा देकर मौके से भागने में कामयाब हो गया। छापेमारी के दौरान शराब बानने वाला मिश्रण, 5 पेटी शराब व शराब बनाने वाले उपकरण बरामद हुए हैं। पुलिस गिरफ्तार तस्कर को जेल भेजकर उसके फरार साथी की तलाश में जुटी है।

लोनी कोतवाली प्रभारी उमेश कुमार पांडेय ने बताया कि मंगलवार देर रात कोतवाली की एक पुलिस टीम बंथला गांव स्थित आईसीडी कंटेनर डिपो के निकट चैकिंग कर रही थी। इसी दौरान मुखबिर से सूचना मिली कि बंथला गांव स्थित एक दुकान में शराब बनाकर बेचने का काम किया जा रहा है। सूचना मिलते ही पुलिस टीम मौके पर पहुंची और छापेमारी कर दुकान से एक शराब कारोबारी को गिरफ्तार कर लिया।

उसका एक साथी चकमा देकर मौके से फरार हो गया। छापेमारी के दौरान 5 पेटी शराब हरियाणा मार्का, शराब बनाने वाला कच्चा मिश्रण व उपकरण बरामद किए। पूछताछ में शराब कारोबारी ने अपना नाम वीरेंद्र उर्फ वीरे निवासी घिठौरा खेकडा बागपत बताया। पकड़े गये शराब कारोबारी ने अपने फरार साथी का नाम शेखर निवासी मांडला लोनी बताया है। थाना प्रभारी ने बताया कि रिर्पोट दर्ज कर गिरफ्तार शराब कारोबारी को जेल भेज दिया है। फरार आरोपी की पुलिस तलाश में जुटी है।

pnn24.in

Recent Posts

जाने आखिर ‘वडा पाव गर्ल’ के गिरफ़्तारी का वायरल वीडियो कितना है सच, जाने क्या है पूरा मामला

शफी उस्मानी डेस्क:  'वड़ा पाव गर्ल' के नाम से मशहूर चंद्रिका गेरा दीक्षित एक बार…

15 hours ago

गज़ा में युद्ध विराम और बंधको की रिहाई हेतु मिस्र में शुरू हुआ शांति वार्ता का एक और दौर, हमास के प्रतिनिधि भी होंगे शामिल

अनुराग पाण्डेय डेस्क: ग़ज़ा से इसराइली बंधकों की रिहाई और युद्ध में संघर्ष विराम के…

15 hours ago

ब्रेकिंग न्यूज़: भारतीय वायु सेना के काफिले पर जम्मू कश्मीर के पूछ में हमला

आदिल अहमद डेस्क: भारतीय वायु सेना के एक काफिले पर भारत प्रशासित जम्मू और कश्मीर…

17 hours ago