Categories: GaziabadNationalUP

गुस्साए लोगों ने शव सड़क पर रखकर लगाया जाम, बिजली विभाग के खिलाफ की कार्रवाई मांग

सरताज खान

गाजियाबाद। लोनी युवक की मौत से गुस्साए लोगों ने शव बुधवार को लोनी गाजियाबाद रोड पर रख मृतक के परिजनों ने विद्युत निगम के खिलाफ जमकर हंगामा काटा। सूचना पर पहुंची पुलिस ने हंगामा काट रहे लोगों को समझाने का प्रयास किया। लेकिन गुस्साए लोग लापरवाही बरतने वाले विद्युत निगम अधिकारियों के खिलाफ कार्रवाई की मांग पर अड़े रहे। पुलिस ने कार्रवाई का आश्वासन देते हुए किसी तरह लोगों को शांत कराया। आश्वासन के बाद प्रदर्शकारियों ने शव का अंतिम संस्कार कर दिया।

बता दें कि मंगलवार सुबह आदेश नगर कालोनी में एचटी लाइन के करंट की चपेट में आने से शिवगढ़ी गौण्डा में रहने वाले ओमप्रकाश 25 की मौत हो गई थी। मृतक एक माह पूर्व नौकरी की तलाश में लोनी की आदेश नगर कालोनी में रहने वाले अपने बहनोई अनिल के पास आया था। मृतक के परिजनों का आरोप था। कि वर्षों पूर्व कालोनी में बिछाई गई एचटी लाइन पूरी तरह से जर्जर होकर कालोनी स्थित छतों से छू रही थी। मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में पोस्टमार्टम को भेज दिया था।

निगम लापरवाही से हुई युवक की मौत काटा हंगामा

युवक की अचानक हुई मौत से परिजनों व कालोनी के लोगों में बुधवार सुबह गुस्सा फूट पड़ा। पोस्टमार्टम के बाद मिले शव को गुस्साए लोगों ने लोनी गाजियाबाद रोड पर रख दिया। जहां लोगों ने विद्युत निगम अधिकारियों पर युवक की मौत का आरोप लगाते हुए जमकर नारेबाजी की। प्रदर्शनकारियों का आरोप है कि वर्षों पूर्व बिछाई गई एचटी लाईन जर्जर होकर छतों से छूती हुई जा रही है। जिसके कारण मंगलवार सुबह करंट की चपेट में आने से मौत हो गई। सूचना पर पहुंची पुलिस ने प्रदर्शनकारियों को समझाने का प्रयास किया। लेकिन गुस्साए लोग निगम अधिकारियों के खिलाफ कार्रवाई की मांग पर अड़े रहे। पुलिस कार्रवाई का आश्वासन देते हुए किसी तरह लोगों को शांत कराया। आश्वासन के बाद लोगों ने शव का अंतिम संस्कार कर दिया।

pnn24.in

Recent Posts

जाने आखिर ‘वडा पाव गर्ल’ के गिरफ़्तारी का वायरल वीडियो कितना है सच, जाने क्या है पूरा मामला

शफी उस्मानी डेस्क:  'वड़ा पाव गर्ल' के नाम से मशहूर चंद्रिका गेरा दीक्षित एक बार…

16 hours ago

गज़ा में युद्ध विराम और बंधको की रिहाई हेतु मिस्र में शुरू हुआ शांति वार्ता का एक और दौर, हमास के प्रतिनिधि भी होंगे शामिल

अनुराग पाण्डेय डेस्क: ग़ज़ा से इसराइली बंधकों की रिहाई और युद्ध में संघर्ष विराम के…

16 hours ago

ब्रेकिंग न्यूज़: भारतीय वायु सेना के काफिले पर जम्मू कश्मीर के पूछ में हमला

आदिल अहमद डेस्क: भारतीय वायु सेना के एक काफिले पर भारत प्रशासित जम्मू और कश्मीर…

18 hours ago