Categories: BalliaUP

पत्रकारो ने दिया SDM को पत्रक, नही हुई कार्यवाही तो करेंगे आमरण अनशन

अंजनी राय

हल्दी(बलिया) अपनी जमीन को कब्जे के लिए दर दर भटक रहे कटान पीड़ित चौबे छपरा निवासी रविंद्र मिश्र को कब्जा दिलाने के लिए शुक्रवार को स्थानीय डाक बंगले पर ग्रामीण पत्रकार असोसिएसन बैरिया के आपात कालीन बैठक हुई।जिसमें संघ ने उपजिलाधिकारी बैरिया लालबाबू दुबे व तहसीलदार गुलाब चंद्रा को ज्ञापन दिया।संघ ने चेताया है अगर आगामी बुधवार तक पीड़ित पत्रकार को कब्जा नही दिलाया गया तो संघ के सदस्य गुरुवार से तहसील प्रांगण में आमरण अनसन करेंगे।

बताया जा रहा है कि 2016 के गंगा के कटान में पत्रकार का घर समाहित हो गया था। उसके बाद पीड़ित ने बलिहार मौजा में बतौर बैनामा 45 डिसमिल जमीन लिया था। लेकिन कुछ दबंगो ने आज तक जमीन पर पीड़ित को कब्जा नही होने दिया इस पर संघ ने कमर कसते हुए तहसील प्रशासन से कब्जा दिलाने की मांग की थी।जिस पर तहसीलदार ने पुलिस के साथ मौके पर निरीक्षण कर लिया है उन्होंने संघ को भरोषा दिलाया है कि बुधवार तक पैमाइस करा कर कब्जा दिलाई जाएगी।संघ ने भी एलान किया है कि बुधवार तक मामला हल नही हुआ तो गुरुवार को आमरण अनसन शुरू कर दिया जाएगा।

इस आशय का पत्रक एस डी एम बैरिया को दिया गया।पत्रक देने वालो में अध्यक्ष सुधीर सिंह, सुधाकर शर्मा, विश्वनाथ तिवारी, शिव दयाल पाण्डेय मनन, कन्हैया तिवारी, रविन्द्र मिश्र, मुखिया जी, गुप्तेश्वर पाठक, गुड्डू दुबे, अनिल सिंह, प्रभु नाथ सिंह, सुनील पांडेय, अजय पांडेय , अतीस उपाध्याय, सतेंद्र पाण्डेय, टुनटुन तिवारी, हरेराम यादव, पिंकु सिंह आदि मौजूद रहे।

pnn24.in

Recent Posts

ड्रामा-ए-इश्क, सेक्स और फिर ब्लैकमेलिंग बनी रेशमा के खौफनाक क़त्ल की वजह, जाने कैसे आया राशिद पुलिस की पकड़ में

तारिक आज़मी डेस्क: बेशक इश्क खुबसूरत होता है। मगर इश्क अगर ड्रामा-ए-इश्क बने तो खतरनाक…

9 hours ago

गर्लफ्रेंड ने शादी से किया इंकार तो BF ने रस्सी से जकड़कर किया रेप… दोनों गालों पर लोहे की गर्म रॉड से लिखा अपना नाम AMAN

फारुख हुसैन लखीमपुर-खीरी: खीरी जनपद से एक हैरान कर देने वाला मामला सामने आया है,…

9 hours ago